पुलिस कर्मी द्वारा पीआरडी के जवान के साथ शराब के नशे में मारपीट का मामला सामने आया,,,।

पुलिस कर्मी द्वारा पीआरडी के जवान के साथ शराब के नशे में मारपीट का मामला सामने आया,,,।
Spread the love

रुद्रप्रयाग/उत्तराखंड *** सोनप्रयाग में बीती रात एक पुलिस कर्मी द्वारा पीआरडी के जवान के साथ शराब के नशे में मारपीट का मामला सामने आया है। घटना में पीआरडी जवान गंभीर रूप से घायल हो गया है। पीआरडी जवान को उचित उपचार के लिए देहरादून भेजा गया। इधर, घटना से आक्रोशित पीआरडी जवानों ने गुरुवार को भीमबली से लेकर सोनप्रयाग तक कार्य बहिष्कार किया और पुलिस अधीक्षक को पत्र देते हुए दोषी पुलिस कर्मी के निलंबन की मांग की।

आरोपी पुलिस कर्मी के निलंबन और कठोर कार्रवाई की मांग
जानकारी के मुताबिक बीती रात करीब 9 बजे सोनप्रयाग वैरिंग में पुलिस कर्मी दीपक चन्द सिराई और पीआरडी जवान शूरवीर लाल टम्टा के बीच थोडा बहुत कहासुनी हुई जिसके बाद पुलिस कर्मी ने पीआरडी जवान की पिटाई की। बताया जा रहा है कि शराब के नशे में पुलिस कर्मी ने हैलमेट से पीआरडी जवान के सिर पर हमला किया जिससे उन्हें गंभीर चोट आई है। पीआरडी के अन्य जवानों और स्थानीय लोगों ने उसे प्राथमिक उपचार के कराया जबकि उसकी गंभीर हालत देखते हुए उसे देहरादून भेजा गया। वहीं घटना से आक्रोशित पीआरडी जवानों ने गुरुवार को भीमबली से सोनप्रयाग तक कार्यबहिष्कार किया और कोतवाली सोनप्रयाग में कार्रवाई की मांग की।
भीमबली से सोनप्रयाग तक पीआरडी जवानों ने किया सोनप्रयाग में विरोध

इस दौरान पीआरडी जवानों ने पुलिस अधीक्षक को पत्र देकर मामले में शीघ्र कार्रवाई की मांग की है। साथ ही एसडीएम ऊखीमठ, कोतवाली निरीक्षक सोनप्रयाग से भी कार्रवाई की मांग की। कहा कि बीते दिन उक्त पुलिस कर्मी द्वारा शराब के नशे में पीआरडी जवान के सिर पर हैलमेट से हमला किया गया जिससे सिर में गंभीर चोट आई है। आक्रोशित पीआरडी जवानों ने कहा कि उनके साथ आए दिन पुलिस कर्मी इस तरह की घटना को अंजाम दे रहे हैं। जिससे उनमें असुरक्षा का माहौल बना है। उन्होंने पुलिस कर्मी के शीघ्र निलबंन की मांग की है। इधर, सीओ गुप्तकाशी विमल रावत ने बताया कि पुलिस कर्मी और पीआरडी जवान के बीच हाथापाई हुई जिसमें पीआरडी जवान को अधिक चोट आ गई है। मामले की जांच की जा रही है। घायल पीआरडी जवान को देहरादून में भर्ती कराया गया है। उनका स्वास्थ्य बेहतर हो इस पर पूरा फोकस किया जा रहा है। कहा कि मामले में मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

K3 India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.