दिनदहाड़े तमंचे की नोक पर बैंक से लाखों की लूट,,,।

दिनदहाड़े तमंचे की नोक पर बैंक से लाखों की लूट,,,।
Spread the love

काशीपुर में आज दोपहर बाद पंजाब नेशनल बैंक की मुरादाबाद रोड शाखा में तीन हथियारबंद बदमाशों ने तमंचे की नोक पर लाखों की लूट की घटना को अंजाम दिया। लूट की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस के उच्चाधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस घटना की जांच में गहनता से जुट गई है।

दरअसल काशीपुर में पंजाब नेशनल बैंक की मुरादाबाद रोड स्थित शाखा में दिनदहाड़े तीन हथियारबंद बदमाशों ने बैंक में पहुंचकर तमंचों के दम पर लाखों की लूट की घटना को अंजाम दिया। खास बात यह रही कि घटना के वक़्त बैंक का सायरन नही बजा और सीसीटीवी की क्वालिटी कमजोर थी। घटना की सूचना मिलते ही जिले के पुलिस कप्तान डॉक्टर मंजूनाथ टीसी काशीपुर स्थित घटनास्थल पहुंचे। मीडिया से बात करते हुए पुलिस कप्तान डॉ. मंजूनाथ टीसी ने बताया कि दोपहर बाद 3 बजकर 57 मिनट पर हथियारबंद बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया। उन्होंने कहा कि 3 में से एक व्यक्ति बैंक में 1 घंटे पहले से ही मौजूद था। उन्होंने कहा कि घटना के वक्त 8 से ₹10 लाख का कैश बताया जा रहा है लेकिन फिर भी बैंक के द्वारा लूटी गई रकम का आकलन किया जा रहा है।

बैंक में घुसे तीन बदमाशों में से दो पगड़ी पहने हुए थे तथा एक बिना पगड़ी के था। घटना के खुलासे के लिए जिले की पुलिस के साथ साथ एसओजी के अलावा पुलिस की काफी टीमें सक्रिय कर दी गई हैं। बैंक में सुरक्षा के इंतजामों के बाबत उन्होंने कहा कि बैंक में सुरक्षा गार्ड नहीं है तथा बैंक का सायरन आज भी खराब पाया गया है। घटना के सफल अनावरण के लिए रुद्रपुर, बाजपुर तथा काशीपुर की पुलिस टीमों के द्वारा सघन चेकिंग अभियान शुरू कर दिया गया है तथा इसके अलावा जिले की एसओजी के अलावा काशीपुर की एसओजी टीम को भी सक्रिय कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि घटना के वक्त आधा दर्जन से अधिक कर्मचारी बैंक में मौजूद थे।

K3 India

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *