कोटद्वार: सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में अभिभावक गोष्ठी के दौरान पठन पाठन एवम क्रियात्मक क्रियाकलापों के बारें में विचार साझा किए,,,।

कोटद्वार: सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में अभिभावक गोष्ठी के दौरान पठन पाठन एवम क्रियात्मक क्रियाकलापों के बारें में विचार साझा किए,,,।
Spread the love

कोटद्वार/पौड़ी गढ़वाल *** रितेश शर्मा सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज जानकी नगर कोटद्वार पौड़ी गढ़वाल में आज अभिभावक गोष्ठी का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ विद्यालय के प्रधानाचार्य मनोज कुकरेती, कार्यक्रम अध्यक्ष प्रदीप बडोला , एवं अभिभावक प्रतिनिधि जगदीश देवरानी ने संयुक्त रूप से मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्वलित एवं पुष्पार्चन कर किया । तत्पश्चात प्रधानाचार्य मनोज कुकरेती ने गोष्टी के निमित विषयों के बारें में अभिभावकों से वक्तव्य साझा किए । उन्होंने कहा की वर्तमान समय में समाजिक कुरुतियों के बढ़ने के कारण छात्र छात्राएं अध्ययन कार्य एवम संस्कारशीलता में बहुत कमी आ रही है जिसको सुधारने की सबसे बड़ी जिम्मेदारी आचार्यों एवं अभिभावकों दोनो की है । उन्होंने विद्यालय में पठन पाठन एवम अन्य क्रियात्मक क्रियाकलापों के बारें में आपने विचार साझा किए । अभिभावकों ने भी उनके छात्रों को होने वाली समस्या के निमित अपने प्रश्न एवम सुझाव रखे। जिसमे की छात्र छात्रा द्वारा घर पर पठन पाठन हेतु समय सारिणी निर्माण , प्रत्येक विषय में नोट्स बनाना, विद्यालय में आयोजित क्रियाकलापों में प्रतिभाग करने के सुझाव रखे। इस अवसर पर कक्षा 6 से 12 तक के अविभावकों ने प्रतिभाग किया । अंत में प्रधानाचार्य ने सूचना देते हुए कहा की 27 जुलाई को विद्यालय में मातृ सम्मेलन का आयोजन किया जाना है । इस अवसर पर उप प्रधानाचार्य अनिल कोटनाला राजन शर्मा शिवराम बडोला एवं समस्त आचार्य आचार्या उपस्थित रहे ।

K3 India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *