अतीक की कब्र पर तिरंगा रखने वाले नेता को पुलिस ने हिरासत में लिया, कहा था शहीद है,,,।

अतीक की कब्र पर तिरंगा रखने वाले नेता को पुलिस ने हिरासत में लिया, कहा था शहीद है,,,।
Spread the love

प्रयागराज/उत्तर प्रदेश *** प्रयागराज से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. जहां यूपी निकाय चुनाव में कांग्रेस के एक प्रत्याशी ने ऐसी डिमांड कर दी, जिसे सुनकर लोग हैरान रहे गए. कांग्रेस के पार्षद प्रत्याशी राजकुमार उर्फ रज्जू भैया ने माफिया अतीक अहमद को शहीद बता दिया.

इतना ही नहीं कांग्रेस उम्मीदवार ने अतीक अहमद को भारत रत्न दिए जाने की मांग भी कर डाली. साथ ही अतीक की कब्र पर पहुंचकर तिरंगा तक ओढ़ाया और सलामी भी दी. वायल वीडियो में राजकुमार यह कहता दिखाई दे रहा है कि वह अतीक को शहीद का दर्ज दिलाएगा. वीडियो के वायरल होते ही पार्टी ने उसे 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया है.

पुलिस ने राजकुमार के खिलाफ दर्ज की FIR

इस घटना के सामने आने के बाद कांग्रेस के प्रयागराज के पार्षद के प्रत्याशी के खिलाफ प्रयागराज पुलिस FIR दर्ज कर ली है. पुलिस ने राजकुमार को अपनी कस्टडी में ले लिया है. राजकुमार ने अतीक और अशरफ की कब्र पर जाकर तिरंगा झंडा रखा और दोनों को अमर बताया था.

बात दें, 15 अप्रैल को मेडिकल जांच के लिए ले जाते समय अतीक अहमद और भाई अशरफ अहमद को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इसके बाद पुलिस ने तीनों हमलावरों को मौके से ही गिरफ्तार किया था. 16 अप्रैल को अतीक-अशरफ को प्रयागराज के कसारी-मसारी कब्रिस्तान में दफन किया गया था.

K3 India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *