जिलाधिकारी गढ़वाल डॉ0 आशीष चौहान ने विकासखंड यमकेश्वर के अंतर्गत बिजनीबड़ी गांव पहुंच कर लोगों की समस्याएं सुनी,,,।

जिलाधिकारी गढ़वाल  डॉ0 आशीष चौहान ने विकासखंड यमकेश्वर के अंतर्गत बिजनीबड़ी गांव पहुंच कर लोगों की समस्याएं सुनी,,,।
Spread the love
यम्केश्वर पौड़ी गढ़वाल जिलाधिकारी गढ़वाल  डॉ0 आशीष चौहान ने विकासखंड यमकेश्वर के अंतर्गत बिजनीबड़ी गांव पहुंच कर लोगों की समस्याएं सुनी तथा संबंधित अधिकारियों को समस्याओं के निस्तारण करने के निर्देश दिए। ग्रामीणों ने जिलाधिकारी के गांव में पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया। 
 ग्रामीणों ने पेयजल, विद्युत, मोटर मार्ग का सुधारीकरण सहित अन्य समस्याएं जिलाधिकारी को अवगत कराई। जिलाधिकारी ने कहा कि सड़क मार्ग का सुधारीकरण करने हेतु स्टीमेट तैयार कर जल्द कार्य प्रारंभ किया जाएगा। विद्युत व  पेयजल की शिकायत पर उन्होंने संबंधित अधिकारियों को समस्या का निस्तारण करने के निर्देश दिए। ग्रामीणों ने गांव के समीप लगे क्रेशर से हो रही समस्याएं भी रखी, जिसका संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी ने उपजिलाधिकारी को जांच करने के निर्देश दिए। वहीं जिलाधिकारी ने यमकेश्वर के अंतर्गत हर्बल गार्डन पतंजलि योगपीठ का निरीक्षण भी किया। उन्होंने वहां हो रहे कार्यों का जायजा लेते हुए संबंधित कार्यदाई संस्था को बेहतर कार्य करने को कहा। पतंजलि योगपीठ के राजपाल बिष्ट ने बताता हर्बल गार्डन का कार्य पूर्ण होते ही विभिन्न देशों के झंडे तथा एक-एक पौधों का रोपण भी किया जाएगा। 

इस अवसर पर तहसीलदार यमकेश्वर मनजीत सिंह, मुख्य कृषि अधिकारी अमरेंद्र चौधरी, उद्यान विशेषज्ञ प्रभाकर सिंह तथा
बिजनीबड़ी गांव में ग्राम प्रधान उदय सिंह पंवार, खंड विकास अधिकारी यमकेश्वर दृष्टि आनंद, सहायक समाज कल्याण अधिकारी कुलदीप पंवार सहित अन्य अधिकारी व ग्रामीण उपस्थित थे।

K3 India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.