श्री गुरु गोरखनाथ टैक्सी-मैक्सी समिति कोटद्वार पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से पचूंर गांव में मुलाकात की,,,।

श्री गुरु गोरखनाथ टैक्सी-मैक्सी समिति कोटद्वार पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से पचूंर गांव में मुलाकात की,,,।
Spread the love

कोटद्वार/ यमकेश्वर गढ़वाल ***आज मंगलवार को श्री गुरु गोरखनाथ टैक्सी-मैक्सी समिति कोटद्वार पदाधिकारियों ने उत्तराखंड गढ़वाल भ्रमण में आए उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भेंट वार्ता की और प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर श्री गुरु गोरखनाथ टैक्सी-मैक्सी समिति के संरक्षक व कृषि मंडी समिति के अध्यक्ष सुमन कोटनाला ने कोटद्वार-नजीबाबाद सड़क मार्ग व उनके मूल गांव दुगड्डा- पंचूर सड़क मार्ग को स्वर्गीय आनंद सिंह बिष्ट के नाम पर रखने का प्रस्ताव योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री को मांग पत्र के रूप में दिया। मांगपत्र के अलावा कृषि मंडी समिति के अध्यक्ष सुमन कोटनाला ने नजीबाबाद कोटद्वार के बीच खस्ताहाल रोड की बात कही व दुगड्डा मार्ग से लेकर यमकेश्वर के पचूंर गांव तक जीर्णशीर्ण स्थिति सड़क निर्माण को लेकर इस समस्या से अवगत भी कराया।

इस अवसर पर कृषि मंडी समिति के अध्यक्ष सुमन कोटनाला, समिति के अध्यक्ष महेंद्र नेगी,उपाध्यक्ष विक्रम सिंह, सचिव मुकेश भट्ट, कोषाध्यक्ष गोवर्धन डंडरियाल व समिति के अन्य सदस्य उपस्थित थे।

K3 India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *