यमकेश्वर कांग्रेस प्रत्याशी शेलेंद्र रावत ने कोटद्वार थाने में दर्ज की एफआईआर, देखिये मामला क्या था,,, (Video)

यमकेश्वर कांग्रेस प्रत्याशी शेलेंद्र रावत ने कोटद्वार थाने में दर्ज की एफआईआर, देखिये मामला क्या था,,, (Video)
Spread the love

यमकेश्वर गढ़वाल *** कल पूरे राज्य में विधानसभा के लिये चुनाव होने हैं, कल चुनाव प्रचार खत्म हो गया है, और यमकेश्वर विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी शैलेन्द्र रावत ने कोटद्वार पुलिस थाना में रिपोर्ट दर्ज की यह है मामला में चुनाव जीतने के लिये प्रत्याशियों पर आरोप-प्रत्यारोप लगने शुरू हो गए हैं

Video

ऐसे ही एक मामला यमकेश्वर विधानसभा के कोंग्रेस प्रत्याशी शैलेंन्द्र रावत ने कहा कि मेरे खिलाफ शोसल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें महिला के द्वारा फेसबुक के माध्यम से जारी वीडियो मे मेरी मदद करो दोस्तो से एक वीडियो जारी करते हुए कह रही है कि शैलेन्द्र रावत ने मेरे साथ पिछले चार साल से दुर्व्यवहार कर रहे हैं, उन्होंने उन पर चारित्रिक हनन करने का आरोप भी लगाया है।


यमकेश्वर से कांग्रेस के प्रत्याशी शैलेन्द्र रावत ने उक्त महिला के ख़िलाफ़ कोटद्वार में रिपोर्ट दर्ज कर उक्त के खिलाफ कार्यवाही की माँग की है। उन्होंने भी एक वीडियो जारी किया है, और कहा है कि यदि मेरे द्वारा उक्त महिला के खिलाफ कोई दुर्व्यवहार किया गया है तो चुनाव से एक दिन पहले ही उक्त वीडियो जारी करने का औचित्य क्या है। साथ ही उन्होंने कहा कि यदि ऐसा कुछ प्रकरण था तो उसकी रिपोर्ट दर्ज क्यों नहीं कि गई। उन्होंने कहा कि विपक्ष द्वारा हार की बौखलाहट को देखते हुए विपक्ष के द्वारा ऐसा किया गया है।

https://m.facebook.com/story.phpstory_fbid=10228276082111317&id=1356314373

यमकेश्वर के चुनाव में पहली बार ऐसे आरोप प्रत्यारोप लगाए जा रहे है, स्थानीय मुद्दों को दरनिकार कर चाल चरित्र को मुहरा बनाकर राजनीति और समाज में एक जहरीला वातावरण तैयार किया जा रहा है।

ऐसे एडीटिंग कर या इस तरह के वीडियो से चुनाव को प्रभावित कर क्या चुनाव जीतना हितकारी होगा। मतादाता ऐसे वीडियो से प्रभावित होकर पूर्वाग्रह बना लेता है। हर प्रत्याशी का अपना चरित्र है, आप राजनीति में विकास के मुद्दों पर आरोप प्रत्यारोप लगाइये लेकिन किसी को भी गलत वीडियो जारी कर मतादाता के बीच नकारात्मक संदेश नही पहुँचाया जाना चाहिये।

K3 India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *