प्रमुुख द्वारीखाल महेन्द्र राणा द्वारा विकासखण्ड में गणतन्त्र दिवस के अवसर पर झण्डारोहण एवं राय शुमारी कार्यक्रम में प्रतिभाग किया, मिल रहा है क्षेत्रवासियों का जबरदस्त समर्थन,,,।(Video)

प्रमुुख द्वारीखाल महेन्द्र राणा द्वारा विकासखण्ड में गणतन्त्र दिवस के अवसर पर झण्डारोहण एवं राय शुमारी कार्यक्रम में प्रतिभाग किया, मिल रहा है क्षेत्रवासियों का जबरदस्त समर्थन,,,।(Video)
Spread the love

द्वारीखाल/यमकेश्वर *** प्रमुुख द्वारीखाल महेन्द्र राणा द्वारा विकासखण्ड में गणतन्त्र दिवस के अवसर पर प्रातः 9ः30बजे झण्डारोहण एवं राय शुमारी कार्यक्रम में प्रतिभाग किया।
तत्पश्चात मातृशाक्ति प्रधान, क्षेत्र पंचायत सदस्य, जिला पंचायत सदस्यों ने बैठक कर महेन्द्र राणा को काग्रेस से टिकट न दिए जाने पर गहरा असन्तोष व्यक्त किया । वक्ताओं ने कहा कि महेन्द्र राणा ने अपने 1 साल 6 महीने साल के कार्यकाल में विकास खण्ड को नई दशा एवं दिशा दी है। इस राय शुमारी में यमकेश्वर विकासखण्ड , दुगड्डा विकासखण्ड एवं द्वारीखाल विकास खण्ड के जनप्रतिनिधियों ने प्रतिभाग किया।

Video

आज की राय शुमारी में कांग्रेस के पूर्व विकास खण्ड द्वारीखाल अध्यक्ष श्री सरोप सिह बी0जे0पी0 के श्री विक्रम बिष्ट एवं कई अन्य बीजेपी और कोंग्रेस के कार्यकर्ता उपस्थित रहे। सभी ने एक जुट से राणा जी को निर्दलीय प्रत्याशी लडने पर पूर्ण समर्थन देने को कहा। उपस्थित जन समुदाय ने राणा जी को विधानसभा में प्रतिनिधित्व करने को कहा आज की राय शुमारी में अर्जुन सिंह नेगी प्रधान संगठन अध्यक्ष, कीरत रावत, भारत सिंह क्षेत्रपंचायत सदस्य, जिला पंचायत कुलभूषण एवं छात्र नेता बालेन्दु आदि मौजूद रहे। महिला मंगल दल से आये बौठा के महिला मंगल दल अध्यक्ष श्रीमती सन्तोषी देवी उपस्थित रहे। सभी महिला मंगल दल क्षेत्र पंचायत सदस्य, प्रधानगण एवं अन्य सभी सामाजिक कार्यकर्ताओं ने राणा जी को एक मन से निर्दलीय चुनाव लड़ने के पूर्ण रूप् से सहयोग करने को कहा तथा काग्रेस पार्टी ने प्रत्याशी के चयन में भारी अनियमियता की है। जिसका प्रतिफल आने वाले समय में नजर आयेगा। इस राय शुमारी कार्यक्रम के अवसर पर लगभग 300 कार्यकर्ताओं ने मुलाकात की।

K3 India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *