पूर्व विश्वविद्यालय प्रतिनिधि सौरभ ने परीक्षा परिणाम घोषित न होने की वजह से छात्रों को अगली कक्षा में प्रवेश की समस्या को लेकर कुलसचिव को ज्ञापन दिया,,,।

पूर्व विश्वविद्यालय प्रतिनिधि सौरभ ने परीक्षा परिणाम घोषित न होने की वजह से छात्रों को अगली कक्षा में प्रवेश की समस्या को लेकर  कुलसचिव को ज्ञापन दिया,,,।
Spread the love

कोटद्वार गढ़वाल *** सोमवार को पूर्व विश्वविद्यालय प्रतिनिधि सौरव पांडेय ने पीजी कॉलेज कोटद्वार की प्राचार्य डॉ0 जानकी पंवार के माध्यम से गढ़वाल विश्वविद्यालय के कुलसचिव को ज्ञापन प्रेषित किया। सौरव पांडेय ने बताया कि सत्र 2016-19 व सत्र 2017-20 के जो भी छात्र-छात्राएं किसी कारणवश अपनी द्वितीय व चतुर्थ सेमेस्टर की आंतरिक परीक्षा नहीं दे पाए थे। उन्होंने रि-एडमिशन के माध्यम से अपनी द्वितीय व चतुर्थ सेमेस्टर की आंतरिक परीक्षा जुलाई 2021 के महाविद्यालय में दी थी, परंतु 6 महीने बाद भी अभी तक विश्वविद्यालय द्वारा उन सभी छात्र-छात्राओं का परीक्षा परिणाम घोषित नहीं किया गया है। जिस कारण वह सभी छात्र-छात्राएं अपनी अगली कक्षा में प्रवेश नहीं ले पा रहे हैं। जबकि पीजी कॉलेज कोटद्वार में एमए, एमएससी और एमकॉम प्रथम सेमेस्टर में प्रवेश की अंतिम तिथि को 22 दिसंबर रखा गया है। इस दौरान सौरव पांडेय ने ज्ञापन में कुलसचिव से मांग की है कि यदि विश्वविद्यालय द्वारा जल्द से जल्द इन सभी छात्र-छात्राओं का परीक्षा परिणाम घोषित नहीं किया गया तो छात्रसंघ और सभी छात्र-छात्राएं उग्र आंदोलन के लिए बाध्य होंगे। ज्ञापन देते समय पर पूर्व विश्वविद्यालय प्रतिनिधि सौरव पांडेय, पूर्व छात्रसंघ उपाध्यक्ष भास्कर, नरेश कोटनाला, अनुराग कंडवाल, अभिषेक अग्रवाल व राघव आदि मौजूद रहे।

K3 India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *