कोटद्वार: IHMS के छात्र-छात्राओं का हुआ कैंपस सलेक्शन, इस वर्ष 98 छात्र-छात्राओं को मिली जॉब,,,।

कोटद्वार: IHMS के छात्र-छात्राओं का हुआ कैंपस सलेक्शन, इस वर्ष 98 छात्र-छात्राओं को मिली जॉब,,,।
Spread the love

कोटद्वार/पौड़ी गढ़वाल*** इंस्टीट्यूट ऑफ हास्पीटेलिटी मैनेजमेंट एंड साइंसेज (आईएचएमएस) कॉलेज में शिक्षा ले रहे छह छात्र-छात्राओं का कैंपस सलेक्शन आईटी कंपनी में हुआ है। आईटी कंपनी वू- प्लैक्स टैक्नीकल प्राइवेट लि. चंडीगढ़ के सीनियर एचआर मैनेजर और टैलेंट एक्टिविस्ट ने छात्र-छात्राओं का साक्षात्कार लेकर उन्हें नियुक्ति पत्र सौंपे हैं।

बलभद्रपुर बीईएल रोड स्थित आईएचएमएस कॉलेज के ईडी अजयराज नेगी ने बताया कि 21 और 22 मई को कॉलेज में कैंपस सलेक्शन के लिए चंडीगढ़ की आईटी कंपनी वू-प्लैक्स टैक्नीकल प्राइवेट लि. के एचआर और अधिकारी संस्थान में आए थे। जिसमें बीबीए और बीसीए कोर्स के फाइनल इयर के छात्र- छात्राओं ने दो राउंड में साक्षात्कार दिए। जिसमें से छात्रा उरुष सिद्धकी, पारस भाटिया, अंजलि गौड़, अंजलि गुसाईं, दिव्यांशी चौधरी और प्रीति का चयन बिजलेस एनालिस्ट के पद पर हुआ है।

कॉलेज के डायरेक्टर एकेडमिक डॉ. सुनील कुमार ने बताया कि गत माह संस्थान परिसर में आईटी कंपनी प्रोडेस्क, जेनरॉयड एसआर सोलूशन, एसडीएफसी बैंक, आईटी कंपनी ग्लोबल लॉजिक टैक्नोलॉजी, कैरियर प्वाइंट कोटा के अलावा सितारा होटल की श्रेणी में ताज पैलेस दिल्ली, हयात रेजिडेंसी, ऑबराय ग्रुप का प्राइडेज गुडगांव, प्राइडेज जयपुर, द ऑबराय राज विला जयपुर, क्राउन प्लाजा, द ललित कंट्रीइंन आदि सितारा होटलों के एचआर अधिकारी पहुंचे थे। जिसमें कुल 92 छात्र-छात्राओं का विभिन्न पदों पर जॉब लगी है। अब तक 98 छात्र-छात्राओं का कंपनी और पांच सितारा होटल की ओर से छात्रों को नौकरी के पत्र दे दिए गए हैं।

K3 India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *