आठ लेन एथलेटिक्स सिंथेटिक ट्रैक के निर्माण से गढ़वाल के युवाओं को मिलेगा निखरने का मौका: मंत्री धन सिंह रावत

आठ लेन एथलेटिक्स सिंथेटिक ट्रैक के निर्माण से गढ़वाल के युवाओं को मिलेगा निखरने का मौका: मंत्री धन सिंह रावत
Spread the love

श्रीनगर/पौड़ी गढ़वाल *** उच्च शिक्षा, स्वास्थ्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने स्वर्गीय विपिन रावत स्टेडियम में 8 लेन एथलेटिक्स सिंथेटिक ट्रेक का शिलान्यास  एवं वार्ड नंबर 1, 2 एवं 3 में विकास कार्यों का लोकार्पण  किया।
         कैबिनेट मंत्री डा० रावत ने श्रीनगर श्रीकोट के स्वर्गीय विपिन रावत स्टेडियम में 8 लेन  एथलेटिक्स सिंथेटिक ट्रैक का  शिलान्यास किया।  इस अवसर पर उन्होंने कहा कि श्रीकोट स्टेडियम में 8 लेन का एथलेटिक्स सिंथेटिक ट्रैक का कार्य पूर्ण होने पर गढ़वाल के युवाओं को उभरने का मौका मिलेगा। साथ ही  उन्हें अन्य जगहों की दौड़ भी नहीं लगानी पड़ेगी । मा. मंत्री ने श्रीनगर के वार्ड संख्या-1 में नागराजा मौहल्ला में सी०सी० सड़क एवं नाली निर्माण कार्य का लोकार्पण ,घस्यामहादेव वार्ड सं0-03 में टाइल व रेलिंग कार्य का लोकार्पण ,वार्ड सं0-02 में  रास्ता एवं भूमिगत नाली के निर्माण कार्य का लोकार्पण किया ।
     कैबिनेट मंत्री डॉ. रावत ने श्रीकोट व्यापार सभा के नवनिर्मित व्यापार मण्डल के शपथग्रहण समारोह में प्रतिभाग किया और इस अवसर पर कहा कि श्रीकोट के व्यापारियों को किसी भी प्रकार की कमी नहीं आने दी जाएगी साथ ही उन्होंने इस अवसर पर श्रीनगर क्षेत्र में होने वाले विकास कार्यों के बारे में भी अवगत कराया ।

K3 India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *