ब्लाक प्रमुख रुचि कैंत्यूरा ने जिलाधिकारी पौड़ी के साथ बैरागढ़ में अतिवृष्टि से आयी आपदा से हुए नुकसान का जायजा लिया,,,।

ब्लाक प्रमुख रुचि कैंत्यूरा ने जिलाधिकारी पौड़ी के साथ बैरागढ़ में अतिवृष्टि से आयी आपदा से हुए नुकसान का जायजा लिया,,,।
Spread the love

दुगड्डा/यमकेश्वर गढ़वाल *** जिलाधिकारीपौड़ी आशीष चौहान के साथ विकासखण्ड यमकेश्वर के बैरागढ़ में अतिवृष्टि से आयी आपदा से हुए नुकसान का जायजा लिया, दुगड्डा ब्लॉक प्रमुख रुचि कैंत्यूरा ने कहा कि हमारे विकास खण्ड दुगड्डा के साथ-साथ यमकेश्वर में कईं गाँवों में भी बहुत नुकसान हुआ है। बैरागढ़ में भी कुछ घर पूर्ण रूप से मलवे में दब गयें हैं ओर कुछ पूर्ण रूप से क्षतिग्रस्त हो हैं, कुछ लोगों के घरों के अन्दर मलवा आ गया है, कुछ कैम्प संचालकों के कैम्प भी पूर्ण रूप से क्षतिग्रस्त हो गयें। कुछ परिवार के लोग अपना घर छोड़कर दूसरे गाँवों में अपने रिश्तेदारों के पास चले गये हैं। आपदा ग्रसित सभी क्षेत्रों में स्थति बहुत दयनीय है।
इस मुश्किल परिस्थिति में हम सभी को दलगत राजनीति,क्षेत्रवाद आदि से ऊपर उठकर एकजुट होकर साथ मिलकर आपदा प्रभावित क्षेत्रों में हर सम्भव मदद करने का प्रयास करना चाहिए।
इस दौरान क्षेत्र पंचायत सदस्य सुदेश भट्ट, बिनोद जुगलान, भगत राम जोशी, नरेंद्र कपरवाण, सुभाष जुगलान, पूर्व प्रधान अरुण जुगलान आदि मौजूद रहे। मैं सभी आप सभी भाईयों का धन्यवाद करना चाहूँगी की आप लोगों ने मुझे क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया। कुछ समस्याओं का मौके पर ही निस्तारण किया गया व मैं अपने स्तर से जिन समस्याओं का निवारण कर सकती हूँ उसके लिए आगे भी हमेशा प्रयासरत रहूंगी ।

K3 India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *