ताश के पत्तों की तरह ढह गई 6 मंजिला इमारत,,,।

ताश के पत्तों की तरह ढह गई 6 मंजिला इमारत,,,।
Spread the love

लखनऊ/उत्तर प्रदेश *** वजीर हसनगंज रोड पर मंगलवार शाम 6ः46 बजे जमींदोज हुई रिहायशी इमारत (अलाया अपार्टमेंट) के मलबे से 13 लोगों को जिंदा बाहर निकाल लिया गया है। राहत और बचाव कार्य अभी जारी है। फिलहाल दो-तीन लोगों के अभी भी मलबे में दबे होने की आशंका है। यह जानकारी संभागीय आयुक्त रोशन जैकब ने दी।

राजधानी लखनऊ के वजीर हसन रोड पर स्थित 6 मंजिला अलाया अपार्टमेंट मंगलवार देर शाम अचानक भरभराकर बैठ गया। इस 6 मंजिला इमारत में 12 फ्लैट थे। हादसे के बाद मलबे में काफी संख्या में लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है, क्योंकि जिस वक्त यह हादसा हुआ, उस वक्त इमारत का मरम्मत का कार्य चल रहा था।

यह हादसा अचानक हुआ है। वहीं सूचना पर मौके पर एसडीआरएफ, एनडीआरएफ और फायर ब्रिगेड की टीमें पहुंच गई, जो बचाव कार्य में जुटी हैं।

राहत कार्य में जुटी बचाव टीमों ने अब तक तीन शवों और दो घायलों को बाहर निकाला है, जिनकी हालत नाजुक बनी हुई है। राहत और बचाव कार्य तेजी से चल रहा है और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी एसडीआरएफ और एनडीआरएफ की टीमों को राहत एवं बचाओ कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं। हादसे पर दुख जताते हुए मुख्यमंत्री योगी ने घायलों के शीघ्र ही स्वस्थ होने की कामना की है।

K3 India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.