हरिद्वार: लक्सर पुलिस ने जारी किया पुलिस वालों पर गोली चलाने वाले बदमाशो का फुटेज,,,।

हरिद्वार: लक्सर पुलिस ने जारी किया पुलिस वालों पर गोली चलाने वाले बदमाशो का फुटेज,,,।
Spread the love

अपील
——–

कल शाम जनपद हरिद्वार के कोतवाली लक्सर क्षेत्र में कुछ बदमाशों को पकड़ने के दौरान उनके द्वारा अचानक पुलिसकर्मियों पर फायर झौंकने से पुलिसकर्मी घायल हुए हैं जिनका इलाज जारी है।

घटना के बाद भागते हुए बदमाश की फोटो अपलोड की जा रही है। यदि इस संबंध में आपके पास कोई लाभप्रद जानकारी हो तो कृपया दिए गए नंबरों पर जानकारी देने का कष्ट करें–

9411112837 SHO लक्सर
9411112084 CO लक्सर
9411112964 प्रभारी CIU
9411112973 कंट्रोल रूम

हरिद्वार लक्सर/उत्तराखंड *** जिस तरह से बदमाशों ने पकड़े जाने के डर से दोनों सिपाहियों के पैरों में गोली मारी है, वह शॉर्प शूटर हैं। इस तरह के शॉर्प और शातिर शूटर वेस्ट यूपी में पुलिस से बचने के लिए वारदात करते हैं। घटना से व्यापारी के परिवार में दहशत का माहौल है।

लक्सर खादर क्षेत्र वेस्ट यूपी के जिला बिजनौर और मुजफ्फरनगर की सीमा से सटा हुआ है। खादर क्षेत्र में पहले से ही वेस्ट यूपी के बदमाशों का दबदबा रहा है। दरअसल, वेस्ट यूपी के बदमाश वारदात को अंजाम देने के बाद खादर क्षेत्र से होते हुए आसानी से अपनी सीमा में प्रवेश कर जाते हैं। ऐसे में स्थानीय पुलिस भी वेस्ट यूपी की सीमा में बदमाशों को पकड़ने में गुरेज करती है।

वारदात के बाद जिलेभर की पुलिस अलर्ट हो गई है और सड़कों पर उतरकर वाहनों की चेकिंग कर रही है। रुड़की, मंगलौर, झबरेड़ा, कलियर, भगवानपुर, खानपुर में पुलिस ने देर रात तक सड़कों पर वाहनों की सख्ती से चेकिंग की। साथ ही संदिग्धों को हिरासत में लेकर घंटों तक पूछताछ की।

बता दें कि रविवार देर शाम दो अलग-अलग बाइकों पर सवार तीन बदमाशों ने दो सिपाहियों को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। बदमाशों ने चार राउंड हवाई फायरिंग भी की और फरार हो गए। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर सीओ समेत भारी पुलिस मौके पर पहुंचा। बदमाशों की तलाश की गई लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। दोनों सिपाहियों को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

कस्बा स्थित सुनील कुमार ने घर के अंदर ही परचून की दुकान कर रखी है। बृहस्पतिवार शाम दो अलग-अलग बाइकों पर छह नकाबपोश बदमाशों ने सुनील कुमार के घर डकैती की वारदात को अंजाम देने के लिए घर का दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया था लेकिन परिवार ने दरवाजा नहीं खोला था। पुलिस के पहुंचने से पहले ही बदमाश फरार हो गए थे। बदमाश पास में ही लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गए थे।

दोबारा बदमाशों के आने की आशंका पर पुलिस अधिकारियों ने कोतवाली में तैनात एक सिपाही की सुनील कुमार के घर के पास सादे कपड़ों में तैनाती की थी। साथ ही सिपाही पंचम प्रकाश को गली के एक घर में लगे सीसीटीवी कैमरों पर नजर रखने के निर्देश दिए थे। बताया जा रहा है कि रविवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे दो अलग-अलग बाइकों पर तीन नकाबपोश बदमाश सुनील के घर के बाहर पहुंचे। इस बीच सिपाही की सीसीटीवी कैमरे पर नजर पड़ी। बदमाश कुछ समझ पाते सिपाही घर से बाहर निकल आया और उन्हें पकड़ने की कोशिश की।

सिपाही ने मेन बाजार दुर्गा चौक के पास तक उनका पीछा किया। पकड़े जाने के डर से बदमाशों ने सिपाही पर गोली चला दी जो उसके पैर में लगी और वह जमीन पर गिर गया। इस बीच चेतक बाइक पर तैनात सिपाही राजेंद्र सिंह सामने से आ रहे थे। शोर सुनकर वह मौके पर पहुंचे और बाइक सवार बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की। बदमाशों ने उन पर भी गोली चला दी। गोली राजेंद्र सिंह के पैर में लगी। भीड़ जमा होती देख बदमाशों ने चार राउंड हवाई फायरिंग की और फरार हो गए।

K3 India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.