बाबा तरसेम सिंह हत्याकांड के मुख्य आरोपी अमरजीत एनकाउंटर में ढेर,,,।

बाबा तरसेम सिंह हत्याकांड के मुख्य आरोपी अमरजीत एनकाउंटर में ढेर,,,।
Spread the love

हरिद्वार/उत्तराखंड ***नानकमत्ता गुरुद्वारे के कारसेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की गोली मारकर हत्या करने वाले एक बदमाश अमरजीत सिंह को उत्तराखंड एसटीएफ और हरिद्वार पुलिस ने थाना भगवानपुर क्षेत्र में मुठभेड़ में मार गिराया है। हत्यारे का दूसरा साथी फरार हो गया है और उसकी तलाश में एसटीएफ और पुलिस जुटी हुई है।

हरिद्वार के भगवानपुर थाना क्षेत्र के इमलीखेड़ा इलाके में पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाश का इनकाउंटर सूत्रों की माने तो बाबा तरसेम पर गोली चलाने वाला मुख्य आरोपी शूटर अमरजीत हुआ ढेर एक अन्य आरोपी की तलाश जारी

डीजीपी अभिनव कुमार के निर्देश पर किया गया था स्पेशल टीम का गठन

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने भी दिए थे सख्त कार्रवाई के निर्देश

एसएसपी हरिद्वार प्रमेंद्र डोभाल के साथ एसटीएफ की संयुक्त टीम ने दिया कार्रवाई को अंजाम

28 मार्च की सुबह नानकमत्ता में डेरा कार सेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की बाइक सवार दो शूटरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी उत्तराखंड के डीजीपी अभिनव कुमार जानकारी देते हुए बताया कि एक लाख रुपये का इनामी शूटर अमरजीत सिंह उर्फ बिट्टू पुलिस मुठभेड़ में मारा गया है जबकि उसका एक साथी फरार हो गया है उन्होंने बताया कि बाबा की हत्या को उत्तराखंड पुलिस ने चुनौती के रूप में लिया था और लगातार एसटीएफ और पुलिस दोनों हत्यारों की तलाश कर रही थी। उत्तराखंड में ऐसे जघन्य अपराध करने पर पुलिस अपराधियों से सख्ती से निपटेगी। इससे पहले रविवार को उधमसिंह नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ मंजू नाथ टीसी ने दोनों फरार अमरजीत सिंह और सरबजीत सिंह पर इनाम की राशि 50 हजार रुपये से बढ़ाकर एक लाख रुपये कर दी थी। वहीं, बाबा तरसेम सिंह की हत्या का षड्यंत्र रचने में शामिल तीन और आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनमें एक यूपी और दो उत्तराखंड के बाजपुर क्षेत्र के रहने वाले हैं। बाजपुर के आरोपियों ने शॉर्प शूटरों को राइफल उपलब्ध कराई थी।
एसएसपी उधमसिंहनगर डॉ मंजू का कहना है की मुठभेड़ में मारे गए बदमाश अमरजीत सिंह पर एटीएम लूट समेत कई संगीन धाराओं में मुक़दमें दर्ज थे दूसरे बदमाश सर्वजीत सिंह की तलाश जारी है।

K3 India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *