बदमाशों का पीछा कर रहे पुलिसकर्मियों पर भरे बाजार में दिन दहाड़े ताबड़तोड़ फायर झोंका, दो पुलिसकर्मी घायल,,,।

बदमाशों का पीछा कर रहे  पुलिसकर्मियों पर भरे बाजार में दिन दहाड़े ताबड़तोड़ फायर झोंका, दो पुलिसकर्मी घायल,,,।
Spread the love

लक्सर में बाइक पर सवार हथियारबंद बदमाशों का पीछा कर रहे कस्बा चौकी के पुलिसकर्मियों पर भरे बाजार में दिन दहाड़े ताबड़तोड़ फायर झोंक दिए। जिसमे गोली दो सिपाही घायल हो गए हैं घायल सिपाही एक को गंभीर हालत में हायर सेंटर भेजा गया है। घटना के बाद से पुलिस पूरे जिले में नाकाबंदी कर चेकिंग कर रही है।

आज शाम पांच बजे के आसपास लक्सर कोतवाली की कस्बा चौकी में तैनात सिपाही पंचम प्रकाश व राजेंद्र सिंह एक ही बाइक पर नगर में गश्त कर रहे थे। इस दौरान उनको एक बाइक पर सवार दो में से एक युवक के हाथ में तमंचा दिखा। इस पर सिपाही दूसरी बाइक का पीछा करने लगे। लक्सर नगर के फ्लाईओवर पर सिपाहियों ने अपनी बाइक बदमाशों से आगे निकालकर उन्हें रोकने की कोशिश की। इस पर बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े सिपाहियों पर फायरिंग कर दी। बताया गया है कि बदमाशों ने तीन राउंड फायर किए। बदमाशों की गोली लगने से दोनों सिपाही घायल होकर गिर पड़े। उनके गिरते ही बदमाश फरार हो गए। लोगों ने दोनो घायल सिपाहियों को पास के निजी नर्सिंग होम भिजवाया।
उधर, सिपाहियों को गोली मारने की सूचना मिलते ही सीओ हेमेंद्र सिंह नेगी व कोतवाल यशपाल सिंह बिष्ट भारी पुलिसबल के साथ तुरंत नर्सिंग होम पहुंचे और घटना की बारीकी से जानकारी ली। इस दौरान नर्सिंग होम के डॉक्टरों ने सिपाही राजेंद्र सिंह को गंभीर बताकर हायर सेंटर रेफर कर दिया। जबकि, दूसरे सिपाही की हालत खतरे से बाहर बताई गई है। घटना की सूचना मिलने के बाद से पुलिस पूरे जिले में चेकिंग कर रही है। सीओ नेगी ने बताया कि बदमाशों की जल्दी पहचान कर गिरफ्तारी की जाएगी।

K3 India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.