नाबालिग ने कहा फाँसी मंजूर परन्तु हत्या का कोई पछतावा नही , हत्या के पीछे बताया जा रहा तीसरा व्यक्ति,,,।

नाबालिग ने कहा फाँसी मंजूर परन्तु हत्या का कोई पछतावा नही , हत्या के पीछे बताया जा रहा तीसरा व्यक्ति,,,।
Spread the love

लखनऊ/उत्तर प्रदेश *** पीजीआई इलाके में साधना सिंह हत्याकांड मामले में नाबालिग बेटे ने पुलिस के सामने कबूल किया कि उसने इस घटना को शनिवार को ही अंजाम दिया था। घटना को रात तकरीबन तीन बजे अंजाम दिया गया।

इससे पहले नाबालिग पर उसकी मां ने शनिवार की रात आठ बजे चोरी का इल्जाम लगाते हुए पिटाई कर दी थी। हालांकि कुछ देर बाद रुपए घर से ही मिल गए। बावजूद इसके मां फिर भी नाराज थी। मां की इस हरकत से बेटा काफी ज्यादा आहत था। उसने रात में तकरीबन ढाई बजे पिता की लाइसेंसी पिस्तौल निकाली और मां को गोली मार दी।
पैसे गायब होने पर भी की गई थी पिटाई
नाबालिग ने कहा कि मां उसे बेवजह मारती थी। वह मोबाइल पर गेम खेलता या इंस्टाग्राम पर सक्रिय रहता तो मां इससे भी नाराज रहती थी। एडीसीपी पूर्वी कासिम आब्दी ने मंगलवार की देर रात को बताया कि नाबालिग बेटे से लगातार पूछताछ जारी है। आरोपी ने कहा कि दस हजार रुपए गायब होने पर मां ने बिना कुछ तलाश किए ही उसकी पिटाई कर दी। इसके चलते ही उसने घटना को अंजाम दिया। वारदात के बाद रविवार को उसने दोस्तों को बुलाया और कहा मां घर से बाहर गई हुई है अकेले डर लग रहा है। दोनों ने रात में लैपटॉप में फिल्म देखी। इस बीच उन्होंने चिप्स खाया और कोल्डड्रिंक भी पी। इसके बाद सोमवार को फिर से दोस्तों को बुलाया। उसने दोस्त से यह भी कहा कि मेरी मां घर पर नहीं हैं तुम अपनी मां से कहकर हम लोगों के लिए खाना बनवा दो। दोनों ने खाना खाया और फिर देर रात तक मूवी देखते रहे। इस बीच जब दोस्त ने बदबू का जिक्र किया तो उसने पीछे तालाब के पानी के सड़ने की बात कहते हुए रूम फ्रेशनर से स्प्रे कर दिया और दोनों फिल्म देखने लगे।
नाबालिक ने कहा- फांसी स्वीकार, घटना पर पछतावा नहीं
आरोपी को जब बाल न्यायालय में पेश किया गया तो वहां से उसे बाल सुधार गृह मोहन रोड भेजा गया। इससे पहले वह थाने पर रहा और उससे कई लोगों ने बातचीत भी की। नाबालिग ने कहा कि उसे मालूम है कि उसको फांसी की सजा होगी लेकिन जो भी उसने किया वह ठीक किया। उसे पहले भी कई बार ऐसा करने को ख्याल आया था लेकिन वह नहीं कर सका।

घटना के पीछे बताया जा रहा तीसरा व्यक्ति
हालांकि बेटे से पूछताछ में मर्डर की दूसरी वजह भी सामने आ रही है। रिपोर्टस के अनुसार हत्या के पीछे एक तीसरा आदमी भी है। पुलिस भले ही बेटे की सुनाई पर भरोसा न कर रही हो लेकिन उस गुम किरदार की तलाश में जरूर लगी हुई है। बेटे की ओर से पुलिस को बताया गया कि बिजली विभाग में तैनात आकाश नाम का एक व्यक्ति अक्सर उसके घर पर आता जाता रहता था। वह घर पर ही रुकता था और एक-दो दिन बिताने के बाद घर वापस चला जाता था। बेटे को उस व्यक्ति का घर आना बिल्कुल भी पसंद नहीं था। हालांकि उसके विरोध के बाद भी मां ने उस व्यक्ति से मिलना बंद नहीं किया। उल्टा वह उसे ही सताने लगी।

K3 India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *