कोटद्वार: आईएचएमएस कॉलेज में छात्रों को जॉब के रूप में होली का तोहफा मिला,,,।

कोटद्वार: आईएचएमएस कॉलेज में छात्रों को जॉब के रूप में होली का तोहफा मिला,,,।
Spread the love

IHMS कॉलेज के 16 छात्रों को मिला होली का तोहफा, हुआ कैंपस सलेक्‍शन

कोटद्वार/पौड़ी गढ़वाल *** इंस्‍टीट्यूट ऑफ हास्‍पीटेलिटी मैनेजमेंट एंड साइंसेज (आईएचएमएस) कॉलेज में शिक्षा ले रहे बीबीए के छात्रों को जॉब के रूप में होली का तोहफा मिला है। कैंपस सलेक्‍शन में विभिन्‍न कंपनियों में 16 छात्र छात्राओं को ऑफर लेटर मिल गए हैं।

बलभद्रपुर बीईएल रोड स्थित आईएचएमएस कॉलेज के ईडी अजयराज नेगी ने बताया कि गत दिनों कॉलेज में कैंपस सलेक्‍शन के लिए तीन कंपनियां आई थी। जिसमें बीबीए कोर्स के फाइनल इयर के छात्र- छात्राओं ने दो राउंड में साक्षात्कार दिए थे। जिसमें से जेनरॉयड एसआर सोलूशन कंपनी में एचआर एग्जीक्‍यूटिव के पद पर बीबीए की छात्रा खुशी गुसाईं, अंजलि भदोला और देव्‍यांशी चौधरी का चयन हुआ है।

एचडीएफसी बैंक में सेल्‍स एग्जीक्‍यूटिव पद पर छात्र विवेक रावत, मानस और खुशी का चयन हुआ है। जबकि कैरियर प्‍वाइंट कोटा में मार्केटिंग एग्जीक्‍यूटिव पद पर छात्रा प्रियांशी रावत, तानिया गोयल, छात्र पारस भाटिया, रोहित बिष्‍ट, सरद बिष्‍ट, प्रतीक बौंठियाल, विवेक, ॠशभ, सुमित सिंह, शुभम रौतेला का चयन किया गया है।

कॉलेज के डायरेक्‍टर एकेडमिक डॉ. सुनील कुमार ने बताया कि आगामी माह अप्रैल को आईटी की प्रोडेस्‍क कंपनी और ग्‍लोबल लॉजिक टैक्‍नोलॉजी कंपनी के एचआर मैनेजर कॉलेज में आईटी और बीबीए के छात्रों का साक्षातकार करने के लिए पहुंच रहे हैं। जिसमें बडी संख्‍या में छात्र-छात्राओं के जॉब के लिए चयन होने की संभावना है। उन्‍होंने कहा कि 13 अप्रैल कॉलेज परिसर में पूल कैंपस सलेक्‍शन का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें आईएचएमएस के साथ ही बाहर अन्‍य कालेजों के बीए, बीएससी और बीकॉम कर चुके बच्‍चे और अंतिम वर्ष में शिक्षा ले रहे छात्र-छात्राएं भी प्रतिभाग कर सकते हैं। चयनित युवाओं को एसोसिएट एनलिस्‍ट के पद पर तैनाती दी जाएगी और दो से तीन लाख प्रतिवर्ष तक का पैकैज दिया जाएगा। उन्‍होंने क्षेत्र के ग्रेजुएट युवाओं से कैंपस पूल सेलेक्‍शन इंटरव्‍यू के लिए संस्‍थान में आकर अपना पंजीकरण कराने की अपील की है।

K3 India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *