मशहूर फिल्म अभिनेत्री और रामपुर की पूर्व सांसद जयाप्रदा को कोर्ट ने फरार घोषित किया,,,।

मशहूर फिल्म अभिनेत्री और रामपुर की पूर्व सांसद जयाप्रदा को कोर्ट ने फरार घोषित किया,,,।
Spread the love

रामपुर/उत्तर प्रदेश *** पूर्व सांसद और अदाकारा जया प्रदा फरार घोषित, सात बार जारी हुआ था वारंट
मशहूर फिल्म अभिनेत्री और रामपुर की पूर्व सांसद जया प्रदा को आखिरकार कोर्ट ने फरार घोषित कर दिया है। आचार संहिता उल्लंघन मामले में जयाप्रदा कोर्ट में पेश नहीं हुईं. कोर्ट में हाजिर नहीं होने के कारण सात बार वारंट जारी हो चुका है. आपको बता दें कि 2019 के लोकसभा आम चुनाव के दौरान बीजेपी प्रत्याशी रहीं जया प्रदा के खिलाफ रामपुर में आचार संहिता के दो मामले दर्ज किए गए थे, जिसकी सुनवाई रामपुर की एमपी-एमएलए स्पेशल कोर्ट (मजिस्ट्रेट ट्रायल) में चल रही है।

जानकारी के मुताबिक जया प्रदा पिछली दर्जनभर तारीखों पर पेश नहीं हुईं और उन्हें पेश करने के लिए कोर्ट से बार-बार समन जारी किया गया. इसके बाद उनके खिलाफ वारंट और फिर गैर जमानती वारंट भी जारी हुए, लेकिन वह कोर्ट में पेश नहीं हुईं. जया प्रदा के खिलाफ कोर्ट सात बार गैर जमानती वारंट जारी कर चुकी है।

अदालत ने बार-बार पुलिस अधीक्षक रामपुर को पत्र लिखकर जया प्रदा को पेश करने का आदेश दिया। लेकिन वह फिर भी सामने नहीं आईं. मंगलवार को कोर्ट ने सख्त रुख अपनाते हुए पूर्व सांसद और अभिनेत्री जया प्रदा को फरार घोषित कर दिया और उनके खिलाफ सीआरपीसी की धारा 82 के तहत कार्रवाई की और पुलिस अधीक्षक को डिप्टी एसपी के नेतृत्व में टीम गठित कर जया प्रदा को कोर्ट में पेश करने का निर्देश दिया 6 मार्च 2024 है।

K3 India

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *