सद्भावना दिवस पर जिलाधिकारी डॉ0 आशीष चौहान ने कलेक्ट्रेट परिसर में शपथ दिलाई,,,।

सद्भावना दिवस पर जिलाधिकारी डॉ0 आशीष चौहान ने कलेक्ट्रेट परिसर में शपथ दिलाई,,,।
Spread the love
पौड़ी गढ़वाल/उत्तराखंड *** देश की एकता-अखंडता को बरकरार रखने के उद्देश्य से सद्भावना दिवस पर जिलाधिकारी डॉ0 आशीष चौहान  ने कलेक्ट्रेट परिसर  में शपथ दिलाई। इस दौरान अधिकारी-कार्मिकों ने आपसी सौहार्द्र बनाए रखने का संकल्प लिया। जिलाधिकारी ने कहा कि भारतीय संविधान के तहत देश में कानून का सम्मान रखते हुए सभी को सम्मानजनक जीवन यापन करने का अधिकार है। ऐसे में आपसी सौहार्द्र की भावना जाग्रत हो। इसके लिए राष्ट्रीय सद्भावना दिवस मनाया जाता है।  

  सद्भावना दिवस पर कलक्ट्रेट में जिलाधिकारी ने कार्मिकों को आपसी सौहार्द्र बनाए रखने की शपथ दिलाई।  इस दौरान उन्होंने कहा कि सभी धर्मों, भाषाओं और क्षेत्रों के लोगों में राष्ट्रीय एकीकरण और सांप्रदायिक सौहार्द्र का संवर्धन करना चाहिए। सद्भावना दिवस मनाने के पीछे मुख्य विचार हिंसा को समाप्त करना देश की कौमी एकता अखंडता को बरकरार रखना है। कहा कि भाषा का भेदभाव किए बिना सभी नागरिकों की भावनात्मक एकता और सद्भावना के लिए कार्य करना चाहिए। 
इस अवसर पर मुख्य प्रशासनिक अधिकारी कुसुम तड़ीयाल, नाजिर मनोज रावत, मुख्य राजस्व लेखाकार श्री कृष्णा उनियाल,  सहायक भूलेख अधिकारी पूरन प्रकाश रावत सहित दीपक नेगी, सीमा, निशा, रश्मि व अन्य अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

K3 India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *