पिता की समझदारी ने लव जिहादियों से लड़की को बचाया,,,।

पिता की समझदारी ने  लव जिहादियों से लड़की को बचाया,,,।
Spread the love

इंस्टाग्राम में दोस्ती से लेकर धर्म परिवर्तन फिर ब्लैकमेल की पूरी कहानी, मिशन के तहत हिंदू लड़कियों को शादी के लिए टारगेट करता था फैशल शेख

देहरादून/उत्तराखंड *** दिनांक 28-5-23 को वादी मदनलाल पुत्र मैदानी लाल उम्र 54 वर्ष निवासी-नई सड़क रेगर मोहल्ला डीग भरतपुर राजस्थान द्वारा लिखित तहरीर दी गयी कि फैशल शैख़ पुत्र मोहमद इरफान निवासी मेहुनवाला खालसा ps विकासनगर देहरादून द्वारा इंस्टाग्राम के माध्यम से वादी की पुत्री के साथ अपना धर्म बदलकर दोस्ती की गई और अपने को गोआ के होटल मालिक बताकर विश्वास में लेकर लड़की से मिलकर उसकी अश्लील फोटो ले ली ,जब लड़की फैजल के बातों में आ गयी तो लड़की द्वारा अपने पिता को साथ लेकर फैजल के घर देखने मेहुवाला आ गयी जब लड़की और उसके पिता को पता चला कि फैजल मुस्लिम है,और फैजल का गोआ में होटल भी नही है, और न ही लड़का इंटर पास है,तो लड़की के पिता मदनलाल द्वारा फैजल को शादी के लिये मना किया जिसपर फैजल द्वारा लड़की पर मुस्लिम बनकर शादी करने का दबाव बनाया गया जब लड़की नही मानी तो जान से मारने की धमकी दी गयी।और अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी गई।
पूरा मामले को जानकर पुलिस भी दंग रह गई। पीड़ित लड़की के पिता मदनलाल की सतर्कता की वजह से एक और घिनौना कांड होने से बच गया। पीड़ित लड़की के पिता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इंस्टाग्राम दोस्ती से लेकर धर्म परिवर्तन, शादी और ब्लैकमेल का पूरा खेल देहरादून जिले में सामने आया है।

युवती को ब्लैकमेल कर धर्म परिवर्तन कर जबरन शादी का दबाव बनाने के आरोप में गिरफ्तार आरोपी को उत्तराखंड पुलिस ने जेल भेज दिया है। देहरादून जिले में मेहूवाला निवासी आरोपी फैशल शेख पुत्र मो. इरफान केरल में नाई की दुकान में काम करता था। आरोपी ने एक मिशन के तहत राजस्थान की समुदाय विशेष की युवती से इंस्टाग्राम पर दोस्ती की।

आरोप है कि युवक ने पीड़ित युवती को बताया कि वह भी उसी के धर्म का है। आरोपी ने युवती को अपने प्रेमजाल में फंसाया । आरोपी युवक ने अपने आप को अमीम आदमी का झांसा देकर पीड़िता को बताया कि उसका गोवा में होटल है। यही नहीं, आरोप है कि युवक ने बताया कि मेंहूवाला में उसकी करोडो रुपये की कोठी भी है।

जिसके बाद युवती ने अपने परिजनों से आरोपी के साथ शादी करने का दबाव डाला। बेटी की बार-बार जिद के आगे पिता भी बेबस हो गए थे। बेटी के साथ पिता ने सतर्कता बरतते हुए आरोपी के बताये पते पर मेंहूवाला पहुंचे। पिता के जांच पड़ताल करने पर उनके मानों उनके पैरों तलों जमीन खिसक गई।
पिता की जांच में यह बात सामने आई कि आरोपी युवक दूसरे समुदाय का है। यहीं नहीं, अपनी अमीरी का डींगे हांकने वाले युवक की कोई कोठी नहीं, बल्कि कोठी की जगह एक कमरा है। वहीं, आरोपी ने युवती व उसके पिता को युवती के फोटो सोशल मीडिया पर डालकर बदनाम करने की धमकी भी दी।

आरोप है कि युवती को जबरन धर्म परिवर्तन कर शादी करने का दबाव भी डाला गय। यही नहीं, आरोपी के सारे समुदाय के लोग एकत्र होकर जबरन युवती पर धर्म परिवर्तन व शादी का दबाव बनाने लगे। लेकिन, युवती के पिता ने सूजबूझ से काम लेते हुए चुपचाप पुलिस को मौके पर बुलाकर जबरन हो रही शादी को रुकवा दिया।

पिता ने आरोपी युवक फैशल के खिलाफ तहरीर दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर दिया। चौकी प्रभारी डाकपत्थर अर्जुन गुंसाई ने बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

नाम पता अभियुक्त
फैशल शैख़ पुत्र मोहमद इरफान निवासी मेहुनवाला खालसा ps विकासनगर

पुलिस टीम
Si अर्जुन सिंग गुसाईं
का0संदीप कुमार
का0सोनू राम

K3 India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *