देहरादून – स्कूल प्रिंसपल ने अपनी ही स्कूल की नाबालिग छात्रा के साथ अनैतिक काम करने की फिराक के चलते छेड़छाड़ की,,,।

देहरादून – स्कूल प्रिंसपल ने अपनी ही स्कूल की नाबालिग छात्रा के साथ अनैतिक काम करने की फिराक के चलते छेड़छाड़ की,,,।
Spread the love

देहरादून *** राजधानी में गुरु शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। बता दे कि स्कूल के प्रिंसिपल पर आरोप हैं कि प्रिंसपल ने अपनी ही स्कूल की नाबालिग छात्रा के साथ अनैतिक काम करने की फिराक के चलते छेड़छाड़ की। जिसके बाद पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर थाना प्रेमनगर में पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी प्रिंसिपल नरेन्द्र तोमर का पीड़िता के घर में आना जाना था, और देर शाम भी आरोपी घर पर आया था, इसी दौरान वह 15 साल की नाबालिग के साथ छेड़छाड़ करने लगा पीडिता के हल्ला करने पर आरोपी फरार हो गया।

पीड़ित पिता ने तहरीर में बताया कि बेटी आरोपी प्रधानाचार्य की हरकतों से काफी समय से परेशान थी लेकिन उसकी बढ़ती हुई हरकतों से परेशान होकर बेटी ने अपने साथ हो रही घटना के बारे में बताया साथ ही कहा है कि आरोपी प्रधानाचार्य उनकी बेटी को बुरी नियत से छेड़छाड़ करते हुए छूता है, उधर शिकायत मिलने के बाद पुलिस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी के लिए रवाना हो चुकी है। एसपी सिटी सरिता डोबाल ने बताया कि आरोपी प्रिंसिपल पर मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है।


उधम सिंह नगर *** यहां काशीपुर के कुंडा क्षेत्र में नाबालिक के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है कुंडा पुलिस ने नाबालिग से छेड़छाड़ के मामले में इंटर कॉलेज के एक लैब सहायक को गिरफ्तार कर लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कुंडा थाना क्षेत्र में रहने वाली 11वीं की छात्रा के पिता ने 13 अक्टूबर 2021 को पुलिस को तहरीर देकर बताया कि विगत 3 अक्टूबर को राजकीय इंटर कॉलेज कुंडा में तैनात लैब सहायक धर्मेंद्र सिंह पुत्र वीर सिंह निवासी दलाई लामा खेड़ा, सितारगंज, उधम सिंह नगर हाल निवासी मौ. खालसा काशीपुर ने उसकी पुत्री के साथ छेड़छाड़ करते हुए जबरदस्ती करने का प्रयास किया।

छात्रा के विरोध करने पर आरोपी लैब सहायक ने उस समय छात्रा से माफी मांग ली थी। वहीं घटना के बाद छात्रा गुमसुम रहने लगी तो उसके घरवालों ने उससे गुमसुम रहने का कारण पूछा, जिस पर उसने इंटर कॉलेज के लैब सहायक द्वारा उसके साथ छेड़छाड़ करने की बात बताई। जिस पर छात्रा के पिता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। छात्रा के बयानों के आधार पर कुंडा पुलिस ने आरोपी लैब सहायक धर्मेंद्र सिंह के खिलाफ एफआईआर सं. 186/21 धारा 354 क (1) (2) (4) ग व 9/10 पोक्सो अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।

K3 India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *