पिंकी नेगी ने बाघ पीड़ित व प्रभावित गांवों मे खाद्यान्न सामाग्री वितरित की,,,।

पिंकी नेगी ने बाघ पीड़ित व प्रभावित गांवों मे खाद्यान्न सामाग्री वितरित की,,,।
Spread the love

पूर्व ब्लाक प्रमुख रिखणीखाल पिंकी नेगी ने बाघ पीड़ित व प्रभावित गांवों में जाकर लोगों का हाल चाल जाना व खाद्यान्न सामाग्री वितरित की।

रिखणीखाल/उत्तराखंड *** पूर्व ब्लॉक प्रमुख रिखणीखाल पिंकी नेगी ने विगत दिवस बाघ प्रभावित क्षेत्रों में जाकर ग्राम जुई,पापड़ी,अमडंडा व डला गांवों में राशन वितरण कर एक छोटी सी राहत पहुंचायी,जिससे गाँव वालों का मनोबल व उत्साह बढ़ा।

पिंकी नेगी रिखणीखाल क्षेत्र में एक खुशमिजाज व ऐसी महिला नेत्री है जो अस्थाई तौर पर बच्चों की शिक्षा दीक्षा के लिए रहती है,लेकिन हर समय व समय-समय पर अपने इलाके में जाना नहीं भूलती।जैसे अभी रिखणीखाल के कुछ गावों में बाघ का आतंक पसरा हुआ है,फिर भी वे कुछ दिन पहले रथुवाढाब वन रेंज कार्यालय का घेराव करने में पीछे नहीं रही।या अभी का राशन विवरण इसमें भी वे अग्रिम पंक्ति में खड़ी दिखाई दे रही हैं।ये उनकी दूरदर्शिता व सोच का परिचायक है।

वे कल दिनभर बिलबिलाती धूप व गर्मी में गांवों में जाकर महिलाओ से भावुक होकर मिली तथा उनका हाल चाल जाना।उन्होनें छोटे छोटे पैकेट बनाकर बाघ प्रभावित व कर्फ्यू ग्रस्त लोगों को राशन वितरित किया।वे ये भी कह रही हैं कि इस विकट समय में अन्य लोगों को भी सहायता के लिए आगे आना चाहिए।वे अपनी बुलन्द आवाज व सभ्य नेत्री के तौर पर जानी जाती हैं।इस क्षेत्र में उनकी अलग ही पहचान है।

K3 India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *