अस्पताल से पुलिस को चमका देकर बैरियर तोड़कर फरार हुए यूपी पुलिस के जवान, अब यूपी पुलिस ने कराया मुकदमा,,,।

अस्पताल से पुलिस को चमका देकर बैरियर तोड़कर फरार हुए यूपी पुलिस के जवान, अब यूपी पुलिस ने कराया मुकदमा,,,।
Spread the love

काशीपुर/उत्तराखंड *** अपराधों से थर्रा रहे उधम सिंह नगर जिले में कानून व्यवस्था गंभीर सवालों में है कल काशीपुर के कुंडा इलाके में हुई फायरिंग व महिला की मौत मामले की घटना के बाद अब उत्तर प्रदेश की ठाकुरद्वारा पुलिस ने माफिया जफर समेत अन्य 30 से 35 के खिलाफ 18 से अधिक गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है

आरोप है की उत्तर प्रदेश पुलिस उधम सिंह नगर बिना किसी सूचना के पहुंची थी और सादे वस्त्रों में देख स्थानीय लोग पुलिस के हाथों में असला दे उन्हें बदमाश समझ बैठे इस बीच फायरिंग में महिला की मौत हो गई

उत्तर प्रदेश पुलिस ने इस पूरे मामले को जितनी गंभीरता से लिया है यह साबित करता है कि अब माफिया जफर का बचना बहुत मुश्किल है अब वह चाहे कहीं भी शरण ले ले।

देर शाम काशीपुर में ज्येष्ठ उप प्रमुख के घर क्रॉस फायरिंग में जख्मी हुए यूपी पुलिस के जवान उत्तराखंड पुलिस को चकमा देकर मुरादाबाद भाग निकले। जवानों के भागने से उत्तराखंड पुलिस में हड़कंप मच गया। पांच जवानों के घायल होने के बाद स्थानीय पुलिस ने इन्हें अपनी कस्टडी में लेकर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां से सभी भाग निकले। कुमाऊं डीआइजी नीलेश आंनद भरणे ने इसे गैर जिम्मेदाराना बताया है।

डीआईजी ने कहा कि यूपी पुलिस पर गैरजिम्मेदाराना रवैया अपनाया है। कस्टडी से फरार होने का मामला भी गंभीर अपराध की श्रेणी में आता है। कुंडा में ज्येष्ठ उप प्रमुख की पत्नी की मौत के बाद पुलिस को ग्रामीणों का सहयोग मिला था जिसमें उन्होंने यूपी पुलिस के जवानों को उत्तराखंड पुलिस को सौंपा था।

उत्तराखंड की स्थानीय पुलिस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां से नियमों को तोड़ते हुए पुलिस कर्मी को चकमा देकर वहां से गाड़ी लेकर फरार हो गए। इसकी सूचना जब सूर्या चैकी को लगी तो उन्होंने इन्हे रोकने का प्रयास किया गया लेकिन यूपी पुलिस के जवान बैरियर तोड़कर वहां से फरार हो गए।

यूपी पुलिस की कार्रवाई पर लगातार सवाल उठ रहे है। एसएसपी व डीआइजी ने कहा कि पुलिस कस्टडी से भागने का पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। कस्टडी से भागने के बाद एक बार फिर यूपी पुलिस सवालों के घेरे में है।

K3 India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *