काशीपुर: कुंडा फायरिंग कांड के 12 घंटे बाद काशीपुर में खनन कारोबारी की गोली मारकर हत्या, क़ानून व्यवस्था पर उठे सवाल,,,।

काशीपुर: कुंडा फायरिंग कांड के 12 घंटे बाद  काशीपुर में खनन कारोबारी की गोली मारकर हत्या, क़ानून व्यवस्था पर उठे सवाल,,,।
Spread the love

काशीपुर/उत्तराखंड *** शहर में अपराधियों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं. काशीपुर कोतवाली क्षेत्र के कुंडेश्वर पुलिस चौकी क्षेत्र में ग्राम जुड़का में खनन कारोबारी महल सिंह को बदमाशों ने घर में घुसकर गोली मार दी है घटना की सूचना पर डीआईजी कुमाऊ नीलेश आनंद मौके पर पहुंच गए है.

घटना में खनन कारोबारी की मौके पर ही मौत हो गई है.बताया जा रहा है कि दोनों बदमाश बाइक पर सवार होकर खनन कारोबारी के घर पहुंचे हैं. जबकि कुंडा फायरिंग के बाद काशीपुर में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस फोर्स तैनात है. उसी बीच बदमाशों ने पुलिस के इकबाल को चुनौती देते हुए कारोबारी की हत्या कर दी है.
इससे पहले कुंडा थाना क्षेत्र के भरतपुर गांव में पुलिस और आरोपियों की फायरिंग में जसपुर के ज्येष्ठ ब्लॉक प्रमुख गुरताज भुल्लर की पत्नी गुरप्रीत कौर की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मुरादाबाद पुलिस 50 हजार के इनामी खनन माफिया जफर की तलाश में ज्येष्ठ ब्लॉक प्रमुख के यहां दबिश देने पहुंची थी.
उसी को लेकर पूछताछ करने पर इस दौरान ज्येष्ठ प्रमुख और टीम के बीच कहासुनी हो गई. बात बढ़ने पर दोनों तरफ से फायरिंग हो गई. इस घटना में एक महिला की मौत हो गई है. हालांकि यूपी पुलिस गोली चलाने से इनकार कर रही है।

K3 India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *