कोटद्वार गढ़वाल में नम आंखो से अपने जन नेता ईमानदार बेदाग छवि,अच्छे छवि इंसान धीरेंद्र चौहान को सैकड़ों लोगों ने श्रद्धांजलि दी,,,।

कोटद्वार गढ़वाल में नम आंखो से अपने जन नेता ईमानदार बेदाग छवि,अच्छे छवि इंसान धीरेंद्र चौहान को सैकड़ों लोगों ने श्रद्धांजलि दी,,,।
Spread the love

कोटद्वार गढ़वाल ***आज ध्रुवपुर कोटद्वार में नम आंखो से अपने जन नेता ईमानदार बेदाग छवि,अच्छे इंसान धीरेंद्र चौहान को सैकड़ों लोगों ने श्रद्धांजलि दी। महिलाएं रो रही थी,सभी गमगीन थे,वे इंसान ही ऐसे थे,कोटद्वार के सच्चे लाल धीरेंद्र चौहान ने2002 से कोटद्वार के लोगों के दुख सुख में अंतिम दिनों तक सेवा की, साथ दिया।क्या युवा, बच्चे बुजुर्ग सभी उनकी अदा अंदाज उनकी मुस्कराहट,जिसमे स्नेह प्यार रहता था उनके कायल थे। ऐसे इंसान सदियों में पैदा होते हैं। हे कर्मवीर , आपको K3idia News.Com की ओर से सत सत नमन,वंदन,,,🙏🙏🙏

आपको बता दें कि कोटद्वार से एक दुःखद खबर आई है कोटद्वार के जानेमाने जनप्रतिनिधि और भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष धीरेंद्र का मंगलवार को इलाज के दौरान बड़ोदरा अस्पताल में आकस्मिक निधन हो गया । बता दें कि पिछले कुछ दिनों से उनका स्वास्थ्य खराब चल रहा था और कई दिनों से उनका इलाज गुजरात के बड़े हॉस्पिटल में चल रहा था। जिसके बाद मंगलवार को उनका देहांत हो गया हैं। बताते चलें धीरेन्द्र सिंह चौहान उत्तराखण्ड विधानसभा चुनाव 2022 में कोटद्वार से निर्दलीय प्रत्याशी मैदान में उतरे थे वह कोटद्वार से भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष भी रह चुके हैं । उनके निधन पर शहर के सभी सामाजिक और राजनीतिक कार्यकर्ताओं ने दुख व्यक्त किया है ।

K3 India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *