स्टेटस पर लिखा “अच्छा चलता हूं, दुवाओं में याद रखना ” और कर ली आत्महत्या ,,,।

स्टेटस पर लिखा “अच्छा चलता हूं, दुवाओं में याद रखना ” और कर ली आत्महत्या ,,,।
Spread the love

रुद्रपुर उत्तराखंड *** यूपी के गजरौला में ट्रेन के आगे कूदकर नगर के एक युवक ने आत्महत्या कर ली। मृतक अपने घर का बड़ा बेटा था। उनकी मौत की सूचना से उसके परिजनों पर जैसे दुःख का पहाड़ टूट पड़ा है। बड़े बेटे की मौत की खबर सुनकर मां, पिता और भाई सहित अन्य रिश्तेदार गजरौला के लिए रवाना हो गए हैं। परिजनों के अनुसार बृहस्पतिवार को अमित ने अपने सोशल मीडिया स्टेटस में लिखा था, ‘अच्छा चलता हूं, दुवाओं में याद रखना’। इसे बाद में उसकी पत्नी ने हटा दिया था। पोस्टमार्टम के बाद उसके परिजन अपने मूलगांव नूरपुर, बिजनौर ले जाकर उसका अंतिम संस्कार करेंगे।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मूलरूप से बिजनौर, नूरपुर निवासी और वर्तमान में शहर के नैनीताल रोड पर स्थित मटकोटा में बिजली घर के पास रहने वाले और यहीं सब स्टेशन ऑपरेटर के पद पर कार्यरत वीरेंद्र चौहान के बड़े पुत्र अमित चौहान ने गजरौला में ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली है। मृतक अपनी पत्नी व दो बच्चियों के साथ वर्तमान में गजरौला के मुहल्ला कवि नगर में किराए पर रहता था, और वहीं एक फैक्ट्री में नौकरी करता था। उसका अपनी पत्नी से लगातार विवाद होते रहता था।
मृतक के पास बरामद सुसाइड नोट में मृतक ने अपनी मौत का जिम्मेदार अपनी पत्नी सास व ससुर को ठहराया है। पुत्र की मौत की खबर जीआरपी गजरौला से मिलते ही वीरेंद्र पत्नी और छोटे बेटे सुमित के साथ गजरौला के लिए रवाना हो गए थे। अमित का विवाह 19 अप्रैल 2017 को जिला बिजनौर के गांव मनुपुरा निवासी हिमानी से हुआ था। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तारी में जुट गई है,,,।

K3 India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *