उत्तराखंड – प्रेमी ने ही कर दी प्रेमिका की निर्मम हत्या, लोगो के मुताबिक अज्ञात शख्स का आना जाना था घर मे कई दिनों से,,,।

उत्तराखंड – प्रेमी ने ही कर दी प्रेमिका की निर्मम हत्या, लोगो के मुताबिक अज्ञात शख्स का आना जाना था घर मे कई दिनों से,,,।
Spread the love


अल्मोड़ा उत्तराखंड – अल्मोड़ा जिले के सोमेश्वर तहसील में चनोदा में एक प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या कर दी। हत्यकांड के बाद क्षेत्र में सनसनीखेज फैल गई। बताया जा रहा है कि एक युवती की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई है। सूचना पर सोमेश्वर पुलिस मौके पर पहुंची।
शव कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है।आज दोपहर करीब 3 बजे ग्राम चनौदा निवासी अंजलि बोरा (19 वर्ष) पुत्री हरीश सिंह बोरा का घर में लहुलूहान हालत में शव पड़ा मिला। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना के बाद सोमेश्वर पुलिस मौके पर घटनास्थल पहुंची।
पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा बताया जा रहा है। एक अज्ञात व्यक्ति युवती से मिलने रोज उसके घर आता था। फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है।
अभी अभी नया अपडेट-:

news Update: सोमेश्वर तहसील चनोदा में अंजली बोरा हत्याकांड में नया मोड़ आया है। बताया जा रहा है कि हत्याकांड के बाद युवक फरार हो गया। जिसके बाद युवक ने जंगल मे जाकर जहर गटक लिया। वारदात के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया।
सोमेश्वर तहसील चनोदा में आज 19 वर्षीय युवती अंजलि बोरा की हत्या करने वाले युवक ने जंगल में जाकर विषाक्त पदार्थ खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है। जिसमें युवक की पहचान दीपक सिंह भंडारी पुत्र मोहन सिंह भंडारी निवासी ग्राम बले, पोस्ट ढोनीगाड़, तहसील व थाना सोमेश्वर के तौर पर हुई है। आनन फानन में पुलिस ने युवक को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कौसानी में भर्ती कराया। जहां गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

K3 India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *