हरीश रावत ही करेंगे कांग्रेस उत्तराखंड को लीड, आश्वासन के साथ हरीश रावत देहरादून लौट रहे है,,,।

हरीश रावत ही करेंगे कांग्रेस उत्तराखंड को लीड, आश्वासन के साथ हरीश रावत देहरादून लौट रहे है,,,।
Spread the love

दिल्ली/देहरादून *** राहुल गांधी से मुलाक़ात के बाद उत्तराखंड का समाधान हो गया है। कैम्पेन की कमान हरीश रावत सँभालेंगे। मुख्यमंत्री का फ़ैसला चुनाव के बाद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी करेंगी।
आश्वासन के साथ हरीश रावत देहरादून लौट रहे है।

पूर्व CM हरीश रावत के ट्वीट के बाद उठे सियासी भूचाल को थामने के लिए दिल्ली में हुई बैठक संपन्न हो गई है। बैठक से बाहर निकलने के बाद पूर्व •सीएम हरीश रावत ने कहा कि उत्तराखंड चुनाव को मैं लीड करूंगा। उन्होंने कहा कि सीएम कौन होगा। इसका फैसला बाद में होगा। पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि मैं जो भी कदम उठाता हूं। उससे भाजपा को नुकसान होता है।
पूर्व CM ने कहा कि BJP मुगालते में है। माना जा रहा था कि प्रदेश प्रभारी को बदला जा सकता है। लेकिन, ऐन चुनाव के वक्त कांग्रेस इस तरह का खतरा मोल नहीं लेना चाहती थी। यही कारण है कि प्रभारी को बदला नहीं गया। हरीश रावत विधानसभा चुनाव में चुनाव संचालन समिति की कमान संभाले हुए हैं, लेकिन कार्यकारी अध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी उनको बगैर बताए ही बैठकें कर रहे थे।
बताया जा रहा है कि कल ही कार्यकारी अध्यक्षों की बैठक दिल्ली में हुई थी। उसकी जानकारी ना तो प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल को दी गई और ना हरीश रावत को। जब उनको इसकी जानकारी लगी तो उन्होंने ट्वीट कर दिया, जिसके बाद से कांग्रेस पूरी तरह हिल गई। आनन-फानन में आला कमान ने सभी नेताओं को दिल्ली बुलाया और • मामले का सुलझा लिया।

K3 India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *