कांग्रेस गढ़वाल लोकसभा प्रत्याशी गणेश गोदीयाल ने निकाली जोरदार रैली, दुगड्डा में किया जनसंपर्क, और कोटद्वार को चली रैली,,,।

कांग्रेस गढ़वाल लोकसभा प्रत्याशी गणेश गोदीयाल ने निकाली जोरदार रैली, दुगड्डा में किया जनसंपर्क, और कोटद्वार को चली रैली,,,।
Spread the love

कोटद्वार/पौड़ी गढ़वाल *** गढ़वाल लोकसभा पर कांग्रेस प्रत्याशी गणेश गोदियाल ने चुनावी रण हेतु कमर कस ली है ,और उनका एक ही नारा है गढ़वाल का लाल गणेश गोदियाल और कांग्रेस भी इसी नारे को लेकर के चुनावी युद्ध में कूद पड़ी है। कल गणेश ने दुगड्डा में गहन जनसंपर्क किया और यहां से बड़ी संख्या में उनका यह रोड शो कोटद्वार की ओर चला रोड शो की अगवाई जिला अध्यक्ष कांग्रेस संगठन विनोद डबराल कांग्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवम कार्यालय प्रभारी एवम प्रवक्ता बलबीर सिंह रावत, ब्लॉक प्रमुख रुचि कैंत्यूरा, एडवोकेट प्रवेश रावत,नगर अध्यक्ष संजय मित्तल कांग्रेस के युवा संगठन से जुड़े सैकड़ो साथी और अनुषांगिक संगठनों के तमाम लोगों ने इस रैली में शिरकत की। बताते चले कि गणेश गोदियाल एक जमीन से जुड़े नेता हैं, और दिन प्रति दिन कांग्रेस का जनाधार बढ़ता जा रहा है, और चुनाव बहुत ही रोमांचक दौर में पहुंचेगा ।जिस तरह से कांग्रेस की जो बेहतर स्थिति दिख रही है, और जो कांग्रेस के लोग कमर कस चुके हैं चुनावी युद्ध के लिए इससे लग रहा है कि चुनाव किसी भी और जा सकता है और अभी यह कहना किसी के लिए भी मुश्किल है कि कौन बाजी मारेगा ,लेकिन जिस तरह से कांग्रेस के लोग एकजुट होते जा रहे हैं और कई मुद्दे स्थानीय स्तर पर इस तरह के हैं कि जिसमें भाजपा नाकाम रही है चाहे वह सड़कों पर अतिक्रमण के नाम पर गरीबों को उजाडा गया टीअ प्रमुख मुद्दात प्रत्यासी कांग्रेस उठा रहे हैं । ये तमाम जनता से जुड़े मुद्दे कांग्रेस के लोग उठा रहे हैं ,और स्थानीय जल जंगल जमीन और स्थानीय लोगों की समस्याओं को लेकर जिस तरह से आज गणेश गोदियाल प्रत्याशी कांग्रेस गढ़वाल लोकसभा मैदान में उतरे हैं, इससे कांग्रेस का जनता दिन पर दिन जनाधार बढ़ता जा रहाहै।
कल दुगड्डा में प्रत्याशी कांग्रेस गणेश की जनसभा में हजारों की संख्या में लोग गांव से पैदल चलकर आए, और एक बार जिस तरह से अपार जन समूह गणेश गोदियाल के पक्ष में जुड़ता जा रहा है इससे लग रहा है कि परिणाम कुछ भी हो सकता हैं, और गणेश गोदियाल अपनी जीत के प्रति आस्वस्त हैं उनका कहना है कि उन्होंने काम किया है काम करेंगे झूठे वादे नहीं करेंगे उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने उत्तराखंड के जल जंगल जमीन और तमाम युवाओं को रोजगार देने से लेकर स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर बनाना हो या विद्यालय शिक्षा, हायर एजुकेशन की स्थिति को बेहतर किया,बहुत सुधार कांग्रेस ने शिक्षा में किया। वह तमाम काम किए हैं जो जनता के मुद्दों पर खरे उतरते हैं। कार्यक्रम का कुशल संचालन कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिनेश रावत ने किया। इस अवसर पर ब्लॉक प्रमुख दुगड्डा श्रीमती रुचि कैंतूरा, पूर्व जिला अध्यक्ष कांग्रेस डाक्टर चंद्र मोहन खर्कवाल, कांग्रेस के नगर अध्यक्ष रितेश ठाकुर आदि बड़ी संख्या में कांग्रेस के लोगों ने कार्यक्रम में भाग लिया।सभी ने गणेश गोदियाल के लिए चुनाव जीतने हेतु कमर कस दी है ।

K3 India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *