होटल व ढ़ाबों में अवैध रूप से शराब परोसने वाले 4 संचालकों और हुड़दंग करने वाले 18 व्यक्तियों के विरूद्ध की कड़ी कार्यवाही,,,।

होटल व ढ़ाबों में अवैध रूप से शराब परोसने वाले 4 संचालकों और हुड़दंग करने वाले 18 व्यक्तियों के विरूद्ध की कड़ी कार्यवाही,,,।
Spread the love

पौड़ी गढ़वाल/उत्तराखंड *** आगामी लोक सभा चुनाव को लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी लोकेश्वर सिंह द्वारा जनपद के समस्त थाना प्रभारियों को अपने अपने थाना क्षेत्र में प्रभावी निरोधात्मक कार्यवाही करने के निर्देश पर समस्त थाना प्रभारियों द्वारा अपने अपने थाना क्षेत्र में सघन चैकिंग अभियान के तहत थाना धुमाकोट पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त सन्तन सिंह पुत्र महेन्द्र सिंह उर्फ मक्कड़, निवासी सिमली तल्ली, नैनीडांडा को हल्दूखाल के पास से 12 बोतल एवं 48 पव्वे अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया।
कोतवाली पौड़ी पुलिस द्वारा जगत सिंह रावत पुत्र मेहरबान सिंह रावत को पौड़ी में अपने ढ़ाबे में अवैध रूप से शराब परोसने एवं कोटद्वार पुलिस द्वारा पूरन कण्डारी एवं जयपाल सिंह को कोटद्वार में अपने होटल/रेस्टोरेन्ट में अवैध रूप से शराब परोसने तथा श्रीनगर पुलिस द्वारा आनन्द सिंह पंवार को श्रीनगर में अपने होटल में अवैध रूप से शराब परोसने पर गिरफ्तार किया गया।
सभी थाना प्रभारियों द्वारा अपने-अपने थाना क्षेत्रों में होटलों, रिजॉर्टो, ढाबों आदि की रात्रि में चैकिंग के दौरान नियमों का उल्लंघन करने पर 18 व्यक्तियों के विरुद्ध उत्तराखण्ड पुलिस अधिनियम की धारा-81 के तहत कार्यवाही की गई।

K3 India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *