हल्द्वानी में कैश बांटने वाले सलमान खान पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है,,,।

हल्द्वानी में कैश बांटने वाले सलमान खान पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है,,,।
Spread the love

हल्द्वानी/उत्तराखंड *** सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में सलमाम खान हल्दवानी हिंसा प्रभावित वनभूलपुरा इलाके में नोटों की गड्डियां बांटते नजर आ रहा है। इसके अलावा उसे भड़काऊ बातें करते भी देखा जा सकता है।हल्द्वानी में कैश बांटने वाले सलमान खान पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है।

पुलिस ने उससे जुड़े एनजीओ हैदराबाद यूथ कांग्रेस के अकाउंट को सीज करने का फैसला किया है। साथ ही लोगों से अपील की है कि इस एनजीओ को किसी भी तरह का दान ना दें। नैनीताल पुलिस ने इस मामले लोगों के लिए नोटिस भी जारी किया है जिसमें लिखा है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही पैसे बांटने वाली वीडियो से जुड़े मामले में एक एनजीओ की भूमिका की जांच की जा रही है और इसकी जानकारी अन्य एजेंसी को दी गई है। जिन लोगों को इस एनजीओ को पैसे डोनेट किए हैं, उनकी भी तलाश की जा रही है। बता दें, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में सलमाम खान हल्दवानी हिंसा प्रभाविक वनभूलपुरा इलाके में नोटों की गड्डियां बांटते नजर आ रहा है। इसके अलावा उसे भड़काऊ बातें करते भी देखा जा सकता है। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने सलमान खान को हिरासत में ले लिया है और अब उससे जुड़ी हर जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है। सलमान खान के इंस्टाग्राम अकाउंट से पता चला है कि वह हैदराबाद यूथ करेज नाम का एनजीओ चलाता है।

आरोपी सलमान खान के इंस्टाग्राम पर 12 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स है। उसने हल्दवानी हिंसा को लेकर भी कई भ्रामक और भड़काऊ पोस्ट किए हैं। उसके बारे में और पड़ताल की गई तो पता चला कि हैदराबाद पुलिस भी साल 2020 में उसे गिरफ्तार किया जा चुका है। हैदराबाद पुलिस ने उसे 29 जुलाई को साल 2020 में गिरफ्तार किया था। उस पर लोगों की मदद करने के नाम पर अवैध तरीके से पैसे हासिल करने का आरोप था।

K3 India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *