हल्द्वानी: बनभूलपुरा क्षेत्र में पैसा बांटने का वीडियो वायरल SSP ने कही ये बात,,,।(Video)

हल्द्वानी: बनभूलपुरा क्षेत्र में पैसा बांटने का वीडियो वायरल SSP ने कही ये बात,,,।(Video)
Spread the love

हल्द्वानी/उत्तराखंड *** जनपद नैनीताल के हल्द्वानी में बीते 8 फरवरी को थाना बनभूलपुरा क्षेत्र में हुई आगजनी और उपद्रव के बाद अब हालात सामान्य है। क्षेत्र में कर्फ्यू पूरी तरह से समाप्त किया जा चुका है। लोग अपने रोजमर्रा के कामों में पहले की तरह व्यस्त हो रहे हैं। लेकिन इन हालातो के बीच बनभूलपुरा क्षेत्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक सलमान नाम का युवक लोगों के घरों में और बाहर नोटों की गड्डी बांटते हुए नजर आ रहा है। बताया जा रहा है हैदराबाद निवासी युवक सलमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए यह वीडियो शेयर किए हैं।हैदराबाद का रहने वाला सलमान हैदराबाद यूथ करेज के नाम से सोशल मीडिया पर एकाउंट चलाता है।

SSP प्रहलाद नारायण मीणा ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

SSP मीणा ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया सोशल मीडिया के माध्यम से क्षेत्र में पैसे बांटने का मामला संज्ञान में आया है।जिसमे पूछताछ करने पर पता चला है। कि हैदराबाद यूथ करेज के नाम से ऑर्गेनाइजेशन के कुछ लोग यहां आये जिनके द्वारा यहां कुछ लोगों को पैसा बाटा गया है।

उन्होंने बताया इस मामले में NGO के पास पैसे कहां से आये,फंडिंग कहां से हो रही है कितना पैसा बांटा गया है।,’ सभी की डिटेल पुलिस द्वारा ली गयी है जिनकी इन्वेस्टिगेशन जारी है.आगे जो तथ्य आएंगे उनके आधार पर पुलिस और अन्य विभागों द्वारा कार्रवाई की जाएगी ।

K3 India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *