उत्तराखण्ड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की अब तक की सबसे बड़ी भर्ती परीक्षा का कार्यक्रम हुआ जारी,,,।

उत्तराखण्ड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की अब तक की सबसे बड़ी भर्ती परीक्षा का कार्यक्रम हुआ जारी,,,।
Spread the love

देहरादून उत्तराखंड *** उत्तराखण्ड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की अब तक की सबसे बड़ी भर्ती परीक्षा का कार्यक्रम निर्धारित किये जाने के संबंध में आदेश जारी हुए है, उत्तराखण्ड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा विज्ञापन संख्या – 29/ UKSSSC / 2021 के द्वारा विभिन्न विभागों के अंतर्गत स्नातक स्तरीय विभिन्न 854 रिक्त पदों पर भर्ती हेतु विज्ञापन जारी किया गया था। इस विज्ञापन के कम में कुल 2,16,519 अभ्यर्थियों द्वारा आवेदन पत्र प्रस्तुत किये गये हैं। अभ्यर्थियों की संख्या की दृष्टि से यह राज्य की अब तक की सबसे बड़ी प्रतियोगी परीक्षा है।
उक्त परीक्षा हेतु परीक्षा केन्द्रों का चिन्हिकरण कर लिया गया है व परीक्षा को दिनांक 04 व 05 दिसम्बर, 2021 को 02 दिवसों के अंतर्गत कुल 03 पालियों में आयोजित किया जा रहा है। उक्त संबंध में आयोग द्वारा दिनांक 17.11.2021 को निर्धारित परीक्षा कार्यक्रम जारी किया गया है। जिसका विस्तृत विवरण आयोग वेबसाइट WWw.sssc.uk.gov.in पर प्रकाशित किया गया है, शीघ्र ही लिखित परीक्षा के प्रवेश पत्र जारी किये जायेंगे जिससे अभ्यर्थियों को उनकी परीक्षा की तिथि, समय शिफ्ट व परीक्षा केन्द्र की जानकारी हो सके। अतः अभ्यर्थियों से अपेक्षा है कि वे तदनुसार परीक्षा आवश्यक तैयारियां कर लें व यह भी सूचित करना है कि अभ्यर्थी निरंतर आयोग वेबसाइट का संज्ञान भी लेते रहें।

उक्त वि० सं० हेतु आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को आयोग द्वारा आवेदन पत्रों में संशोधन का अवसर दिनांक 12.11.2021 से 16.11.2021 के मध्य दिया गया था अतः अभ्यर्थियों को सूचित किया जाता है कि अब आवेदन पत्र में किसी भी प्रकार का संशोधन किया जाना संभव नहीं है। अभ्यर्थियों की संख्या को देखते हुये परीक्षा केन्द्रों में परिवर्तन का कोई भी अनुरोध स्वीकार करना आयोग के लिए संभव नहीं होगा।

K3 India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *