दुःखद खबर : मणिपुर में उग्रवादियों के हमले में कर्नल विप्लव समेत 5 जवान शहीद, पत्नी और बेटे की भी गई जान,,,।

दुःखद खबर : मणिपुर में उग्रवादियों के हमले में कर्नल विप्लव समेत 5 जवान शहीद, पत्नी और बेटे की भी गई जान,,,।
Spread the love

आज पूर्वाहन मणिपुर में आसाम राइफल के जवानों के काफिले पर आतंकवादियों के हमले में कर्नल विप्लव त्रिपाठी सहित 5 जवान शहीद हो गए। इस हमले में कर्नल त्रिपाठी की पत्नी और 5 साल के पुत्र की भी जान चली गई। वह छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जनपद के रहने वाले थे।

आज पूर्वाह्न करीब 11:00 बजे मणिपुर के सिंघाट इलाके में आतंकवादियों ने घात लगाकर 46 असम राइफल के कमांडिंग ऑफिसर कर्नल बिप्लव त्रिपाठी और उनके काफिले पर उस समय घात लगाकर हमला किया, जब कर्नल चेक पोस्ट का निरीक्षण कर लौट रहे थे।

बताया जा रहा है कि आमतौर पर वे रोजाना अकेले ही चेकिंग के लिए निकलते थे, किंतु आज उनके साथ उनका 5 साल का बेटा और 38 वर्षीय पत्नी अनुजा भी साथ थी। सबसे पहले आतंकियों ने उनके काफिले पर सबसे आगे चल रही गाड़ी पर हमला किया। जिससे उक्त गाड़ी उड़ गई। इसके बाद दूसरे और तीसरे वाहन पर आतंकियों ने जबरदस्त हमला किया, जिससे मौके पर ही कर्नल बिप्लव त्रिपाठी और 4 जवान शहीद हो गए। इसके अलावा कर्नल की पत्नी और पुत्र की ही मौत हो गई।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने इस आतंकी हमले की कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा कि असम राइफल के काफिले पर हुआ कायराना हमला बेहद निंदनीय है। इस दुखद घटना से देश में शोक की लहर है,,,।

K3 India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *