जिलाधिकारी डॉ. आशीष चौहान ने वैकल्पिक मार्ग के तौर पर निर्मित किये जा रहे मोटाढांग-हल्दूखाता-कंडी मार्ग का निरीक्षण किया,,,।

जिलाधिकारी डॉ. आशीष चौहान ने वैकल्पिक मार्ग के तौर पर निर्मित किये जा रहे मोटाढांग-हल्दूखाता-कंडी मार्ग का निरीक्षण किया,,,।
Spread the love

कोटद्वार गढ़वाल *** जिलाधिकारी डॉ. आशीष चौहान ने विगत 13 जुलाई आपदा के कारण कोटद्वार स्थित मालन नदी के ऊपर बने पुल के टूट जाने के कारण वैकल्पिक मार्ग के तौर पर निर्मित किये जा रहे मोटाढांग-हल्दूखाता-कंडी मार्ग का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान मुख्य साइट पर 50 मजदूर, 5 जेसीबी, 5 मिक्सर कार्य करते हुए पाए गए।
जिलाधिकारी ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वैकल्पिक मार्ग का निर्माण कार्य आगामी 4 अगस्त तक पूरा करते हुए फोटो ग्राफ के साथ विस्तृत रिपोर्ट प्रस्तुत करना सुनिश्चित करें। कार्यो को गति प्रदान करने के लिए जिलाधिकारी ने वैकल्पिक मार्ग पर अतिरिक्त और 50 लाइटों की व्यवस्था करने के निर्देश लोनिवि दुगड्डा को दिए है। जिलाधिकारी ने कहा कि निर्माणाधीन वैकल्पिक मार्ग पर यदि आवागमन की निगरानी के लिए बैरियर की आवश्यकता है तो इस संबंध में ट्रैफिक मैनेजमेंट, टाइमिंग आदि के संबंध में राजस्व, वन विभाग व परिवहन विभाग एक संयुक्त एक रिपोर्ट प्रस्तुत करें।
निरीक्षण के दौरान उप जिलाधिकारी कोटद्वार प्रमोद कुमार, उप-जिलाधिकारी मनजीत सिंह, अधिशासी अभियंता लोनिवि दुगड्डा डीपी सिंह आदि उपस्थित थे।

K3 India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *