भ्रष्टाचार को पोषित कर रही कांग्रेस : उविपा

भ्रष्टाचार को पोषित कर रही कांग्रेस : उविपा
Spread the love

कोटद्वार गढ़वाल/उत्तराखंड ***उत्तराखण्ड विधानसभा भर्ती घोटाले में निकाले गए कर्मचारियों का पक्ष ले रहे कांग्रेसियों पर हमला करते हुए उत्तराखण्ड विकास पार्टी के अध्यक्ष मुजीब नैथानी ने कहा कि उत्तराखण्ड विधानसभा से निकाले गए कर्मचारियों में आधे कांग्रेस कार्यकाल में नियुक्त किए गए थे। इस भ्रष्टाचार के तहत जितनी दोषी भाजपा है उससे ज्यादा दोषी कांग्रेस है, क्योंकि कांग्रेस के द्वारा ही उत्तराखण्ड में विधानसभा भर्ती घोटाले की शुरुआत की गई थी, जिसे भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने आगे बढ़ाया ।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस आज भी भ्रष्टाचार के तहत नियुक्त हुए कर्मचारियों का साथ देकर भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रही है , ऐसे में कांग्रेस को वोट देना भ्रष्टाचार को बढ़ावा देना है ।
उन्होंने कहा कि राजनीति इतनी गिर चुकी है कि उत्तराखण्ड के युवाओं के हकों पर डाका डालकर जिन लोगों को उत्तराखण्ड विधानसभा में गलत तरीके से लगाया गया था , उन लोगों को निकालने का विरोध कांग्रेस कर रही है , यानी कि कांग्रेस उत्तराखण्ड में खुलेआम भ्रष्टाचार को समर्थन दे रही है । कांग्रेस को निकाले गए कर्मचारियों के हितों की तो बहुत चिंता हो रही है मगर जिनके हकों पर डाका डाल कर इन लोगों को नियुक्ति दी गई उन युवाओं की कांग्रेस को कोई चिंता नहीं है।
ऐसे में कांग्रेस को वोट देना भ्रष्टाचार को समर्थन करना है। मुजीब नैथानी ने कहा कि कांग्रेस ने अपनी असलियत जनता के सामने खोल दी है कि वह भ्रष्टाचार भी करती है और भ्रष्टाचार के पक्ष में भी खड़ी है, ऐसी पार्टी का उत्तराखण्ड में सरकार बनाना दुर्भाग्यपूर्ण हो सकता है।

K3 India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *