पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि आनन फानन में लालढांग- चीलरखाल मोटर मार्ग का डामरीकरण भाजपा सरकार की नाकामयाबी को बताने के लिए काफी है,,,।

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि आनन फानन में लालढांग- चीलरखाल मोटर मार्ग का डामरीकरण भाजपा सरकार की नाकामयाबी को बताने के लिए काफी है,,,।
Spread the love

कोटद्वार गढ़वाल *** पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि आनन फानन में लालढांग- चीलरखाल मोटर मार्ग का डामरीकरण भाजपा सरकार की नाकामयाबी को बताने के लिए काफी है। कहा कि वर्तमान सरकार ने आज तक इस मार्ग की सुध नहीं ली और अब चुनाव नजदीक देख कर औपचारिकता निभाई जा रही है,,,

रविवार को बद्रीनाथ मार्ग स्थित एक होटल में पत्रकारों से रूबरू होते हुए पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि प्रदेश में अगली सरकार कांग्रेस की बनने जा रही है, कहा कि महंगाई और अनाप-शनाप टैक्स ने आम आदमी का जीना मुहाल कर दिया है, लेकिन कांग्रेस की सरकार बनते ही आम आदमी का जीवन खुशहाल हो जाएगा, पूर्व मुख्यमंत्री रावत ने कहा कि कोटद्वार का जो विकास सुरेंद्र सिंह नेगी ने किया था ऐसा कोई भी नहीं कर सकता है, उन्होंने कहा कि लालढांग-चिलरखाल मोटर मार्ग एक बरसाती मार्ग बनकर रह गया है और यहां के विधायक इस मार्ग के प्रति जरा भी गंभीर होते तो ये काफी पहले तैयार हो गया होता, रावत ने कहा कि कोटद्वार में छूटे हुए विकास कार्य अब कांग्रेस की सरकार पूरा करेगी और लिए यहां की जनता को सुरेंद्र सिंह नेगी को मजबूत होगा,,,

इस मौके पर पूर्व मंत्री सुरेंद्र सिंह नेगी, कोटद्वार नगर निगम मेयर हेमलता नेगी. डॉ. चंदमोहन खर्कवाल गीता नेगी. संजय मित्तल, विजयनारायण सिंह, गीता देवी ,साबर सिंह नेगी, बलबीर रावत, पिंकी नेगी, शकुंतला चौहान, अमितराज सिंह, हिमांशु बहुखंडी मौजूद रहे,,,।

K3 India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *