उत्तराखंड के सरकारी धन का दुरुपयोग हो रहा है स्टेट हाईवे और राष्ट्रीय राजमार्गों पर: पहाड़ी एकता मोर्चा

उत्तराखंड के सरकारी धन का दुरुपयोग हो रहा है स्टेट हाईवे और राष्ट्रीय राजमार्गों पर: पहाड़ी एकता मोर्चा
Spread the love

पौड़ी गढ़वाल ***पूर्व लोकसभा प्रत्याशी इंजीनियर डीपीएस रावत ने आज छेत्रीय भर्मण करते हुये थैलीसैंण बैजरो मार्ग पर हो रहे घटिया डामरीकरण की कड़ी निंदा की और कहा कि बड़ा ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि पीडब्ल्यूडी मंत्री सतपाल महाराज के विधानसभा के अंतर्गत नेशनल हाइवे 121 पर ही घटिया डामरीकरण हो रहा है तो प्रदेश के और जिलों और ब्लॉक का क्या हाल होगा !
थैलीसैंण बैजरो मार्ग भीड़ा के आसपास राजस्थान की हुड्डा कंपनी के मालिक जगदीश प्रसाद द्वारा डामरीकरण किया जा रहा हैं जिस पर प्रशाशन बिल्कुल कुम्भकर्ण की नींद मे सो रहा हैं!
क्यो कि यह गम्भीर मामला हैं जो आज प्रदेश के गत तीन महीनो मे ही डामरीकरण उखड़ जाता है! यह मानला कोई नया नही है पहले भी बहुत मामले उठाए हैं जिस पर दुबारा सड़क बनाई गई हैं।
प्रदेश मे घटिया डामरीकरण से पता चलता है आजकल ठंड का मौसम हैं और इस ठंड में सड़कों पर डामरीकरण हो रहा हैं जब कि गर्मियो में होना चाहिये जो कि अच्छी पकड़ के साथ रोड़ बन सकती हैं।
डीपीएस रावत ने आज कि इस वीडियो से साफ पता
चल रहा हैं कि किस गुणवत्ता के साथ सड़को का डामरीकरण हो रहा हैं आजकल सड़कों पर नमी ज्यादा हो रही है लेकिन फिर भी विभाग के भ्रष्ट अधिकारी लगातार घटिया डामरीकरण के साथ सड़कों का जाल बिछा रहे हैं?
और एक तरफ पुस्ता बना है और दूसरे तरफ खुला छोड़ दिया जाता है! जो कि दोपहिया वाहनों के लिए खतरे की घंटी बनी हुई है मगर विभाग के जिम्मेदार अधिकारी जरा भी सड़क की गुणवत्ता पर ध्यान नहीं दे रहे हैं क्या कमीशन खोरी में सरकारी धन को ठिकाना लगाया जा रहा है अब देखना यह होगा कि पीडब्ल्यूडी मंत्री सतपाल महाराज और इसमें कमीशन खोरो अधिकारियों पर कब तक लगाम लगाएंगे और ऐसे ठेकेदारो व संस्थाओं को ब्लैक लिस्ट करने क्या सफल होंगे

K3 India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *