विकासखंड पोखड़ा की बीडीसी बैठक में लगभग 37 शिकायतें प्राप्त हुई जिनमें से 20 का मौके पर ही निस्तारण किया गया,,,।

विकासखंड पोखड़ा की बीडीसी बैठक में लगभग 37 शिकायतें प्राप्त हुई जिनमें से 20 का मौके पर ही निस्तारण किया गया,,,।
Spread the love


पौड़ी गढ़वाल *** विकासखंड पोखड़ा की बीडीसी बैठक ब्लॉक प्रमुख प्रीति देवी की अध्यक्षता में आई.टी.आई. सभागार पोखड़ा में आयोजित हुई। इस अवसर पर जिला विकास अधिकारी पुष्पेंद्र सिंह चौहान सहित विभिन्न विभागों के अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों ने प्रतिभाग किया। बैठक में लगभग 37 शिकायतें प्राप्त हुई जिनमें से 20 का मौके पर ही निस्तारण किया गया। जबकि शेष शिकायतों का निस्तारण 01 सप्ताह के भीतर करने के निर्देश दिए गए। बैठक में अधिकतर विद्युत, पेयजल, सड़क, स्वास्थ्य सहित अन्य शिकायतें आयी।
बीडीसी बैठक पोखड़ा की अध्यक्षता करते हुए ब्लॉक प्रमुख प्रीति देवी ने समस्त अधिकारियों को निर्देशित किया कि बैठक में अपने विभाग से संबंधित कार्ययोजना की तैयारी के साथ आएं। आयोजित बैठक में क्षेत्र में लटकते हुए तारों की शिकायत पर विद्युत विभाग को निर्देशित किया गया कि बरसात के बाद समस्त तारों को ठीक करना सुनिश्चित करें। बैठक में विभागों द्वारा पिछली कार्यवाही के बिंदुओं के निराकरण पर चर्चा की गई। उन्होंने अधिकारियों को आगामी बैठक तक सभी कार्याे को पूर्ण करने के निर्देश दिये। उन्होंने सड़क निर्माण संबंधित कार्य शीघ्र पूर्ण करने के निर्देश दिये।
इस अवसर पर जिला विकास अधिकारी पुष्पेंद्र चौहान, उप जिलाधिकारी चौबट्टाखाल संदीप कुमार, सीएमओ डॉ0 प्रवीण कुमार, जिला पूर्ति अधिकारी के.एस. कोहली, मुख्य पशु चिकित्साधिकारी डॉ0 रमेश नित्वाल, अधिशासी अभियंता यूपीसीएल सहित अन्य अधिकारी व जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

K3 India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *