खुलासा: भाजपा नेता ने होटल निर्माण के लिए सैकड़ो फलदार पेड़ो पर चला दी जेसीबी,,,।(Video)

खुलासा: भाजपा नेता ने होटल निर्माण के लिए सैकड़ो फलदार पेड़ो पर चला दी जेसीबी,,,।(Video)
Spread the love

लैंसडौन गढ़वाल *** सत्ता की हनक, सत्ता की सनक के आगे गूंगा बन बैठा प्रशासन,भाजपा के एक छुटभैये नेता ने अपने होटल रिजॉर्ट निर्माण के लिए सैकड़ो हरें भरे फलदार पेड़ो पर जेसीबी मशीन चलाकर अवैध भूमि का कटान कर दिया मगर जिम्मेदार प्रशासन को न तो मशीन दिख रही न भूमि का अवैध कटान ।
मामला लैंसडौन तहसील के ग्राम सभा जाख के असनखेत का है, जहाँ पर भाजपा के छुटभैये नेता ने होटल निर्माण के लिए बिना अनुमति के सैकड़ो हरे भरे फलदार पेडों को जेसीबी की मदद से उखाड़ कर अवैध रूप से भूमि का कटान कर दिया।मगर जिम्मेदार प्रशासन को न तो इस भूमि पर हरें पेड़ दिखे न तो मशीन से किया गया अवैध भूमि कटान ।

वही जब घनस्याम प्रसाद खंतवाल इंटर कॉलेज के प्रबन्धक मदन खंतवाल ने इसकी लिखित शिकायत उपजिलाधिकारी लैंसडौन को दी तो विभाग द्वारा उक्त जगह पर कार्य बन्द करवाया गया लेकिन उक्त भाजपा नेता पर कोई भी कार्यवाही नही की गई, ना ही जेसीबी मशीन को सीज किया गया।
कॉलेज के प्रबंधक मदन खंतवाल ने हमारी टीम को बताया कि उनके पिता द्वारा उक्त भूमि पर 1996 में 300 से अधिक फलदार पेड़ लगाए थे व 2017 में उनके चाचा द्वारा 265पेड़ इस जगह पर लगवाए गए थे लेकिन उक्त नेता द्वारा बिना किसी परमिशन के सभी पेड़ो को उखाड़ दिया व उक्त जगह को समतल कर दिया, उन्होनें इसकी लिखित शिकायत विभाग को दी गई है। वही मदन खंतवाल का कहना है कि उक्त भूमि संयुक्त खाते की है और उक्त व्यक्ति द्वारा भूमिक अवैध कब्जा किया जा रहा है। जब हमारे द्वारा पट्टी पटवारी कपिल नेगी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि जब इसकी शिकायत मिली थी तो उनके द्वारा कार्य को बन्द करवा दिया गया था लेकिन उनपर कोई कार्यवाही नही की गई।

K3 India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *