राष्टीय खेल दिवस के अवसर पर प्रमुख कल्जीखाल बीना राणा ने कारगिल शहीद धर्म सिंह इण्टर कॉलेज कल्जीखाल में खेल कार्यक्रमों का उद्घाटन किया,,,।

राष्टीय खेल दिवस के अवसर पर प्रमुख कल्जीखाल बीना राणा ने कारगिल शहीद धर्म सिंह इण्टर कॉलेज कल्जीखाल में खेल कार्यक्रमों का उद्घाटन किया,,,।
Spread the love

कल्जीखाल *** हॉकी के जादूगर पदम भूषण मेजर घ्यान चन्द जी के जयन्ती पर राष्टीय खेल दिवस के अवसर पर आज प्रमुख कल्जीखाल बीना राणा ने कारगिल शहीद धर्म सिंह इण्टर कॉलेज कल्जीखाल में खेल कार्यक्रमों का उद्घाटन किया। अपने सम्बोधन में प्रमुख बीना राणा ने कहा कि हमें हॉकी के जादूगर मेजर ध्यान चन्द्र जी की तरह खेलों के प्रति रूचि होनी चाहिए जब ध्यान चन्द्र जी हॉकी खेलते थे तो ऐसा लगता था कि गेद उनकी स्टिक से चिपकी हुई है।उन्होने भारत का नाम रोशन किया है।इसी तरह आप भी किसी भी खेल में पूरी लगन एवं मेहनत से खेलों को खेलेंगे तो सफलता जरूर मिलेगी उन्होने कहा कि खेल में भी आप अपना भाविष्य निखार सकते है, विद्यालय कार्यक्रम में विद्यार्थीयों द्वारा मुख्य अतिथि के सम्मान में स्वागत गीत गाया।
इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य डोभाल जी,खण्ड विकास अधिकारी धनेश्वर आर्य ,कनिष्ठ उपप्रमुख अर्जुन पटवाल, क्षेत्र पंचायत सदस्य नीलम देवी समाजिक कार्यकर्ता अशोक रावत ,डी0पी0ओ0 सचिन भट्ट एवं अन्य विकासखण्ड के अधिकारी कर्मचारी विद्यालय के छात्र छात्रायें, अधिकारी उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारी दिनेश रावत ने किया।

K3 India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *