मुस्लिम यूनिवर्सिटी विवाद: हार की जिम्मेदारी से बचने के लिए मुझे बलि का बकरा बना रहे कांग्रेस के बड़े नेता: आकिल

मुस्लिम यूनिवर्सिटी विवाद: हार की जिम्मेदारी से बचने के लिए मुझे बलि का बकरा बना रहे कांग्रेस के बड़े नेता: आकिल
Spread the love

मुस्लिम यूनिवर्सिटी की मांग करने वाले अकील बोले रोज रोज की कीच कीच से आ गया हूँ तंग, करना हैं निष्कासन तो कर दें

देहरादून/उत्तराखंड *** मुस्लिम यूनिवर्सिटी की मांग करने वाले अकील अहमद इन दिनों खासे परेशान चल रहे हैं जब से कांग्रेस के नेताओं ने कहना शुरू किया है कि मुस्लिम यूनिवर्सिटी की मांग से कांग्रेस पार्टी चुनाव हार गई और सत्ता में भी नहीं आई अब से लगता है अकील अहमद खासे दबाव में है वही अकील अहमद तो आप साफ तौर पर कह रहे हैं की रोज रोज की किच किच से तंग आ गया मैं
सुन रहा हूँ के पार्टी मेरा निष्कासन कर सकती है कहा अगर मेरे निष्कासन से पार्टी को संजीवनी मिलती है तो मैं निष्कासन के लिये तैयार हूं।

मुस्लिम यूनिवर्सिटी विवाद: हार की जिम्मेदारी से बचने के लिए मुझे बलि का बकरा बना रहे कांग्रेस के बड़े नेता: आकिल

कांग्रेस ने इस बात को माना है कि मुस्लिम यूनिवर्सिटी के एक बयान ने चुनाव में पार्टी को कितना नुकसान पहुंचाया है। पहले पार्टी ने इसे हल्के में लिया, लेकिन अब इसकी गंभीरता समझ में आ रही है। वहीं अब इस बयान को लेकर कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष आकिल अहमद ने अपना पक्ष रखा है।

कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष आकिल अहमद ने पार्टी अध्यक्ष व रंजीत रावत के बयानों पर कड़ी आपत्ति जताई है। उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में मुस्लिम यूनिवर्सिटी वाले मेरे बयान को प्रदेश में कांग्रेस की हार का जिम्मेदार बताने की होड़ मची है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के बड़े नेता अपनी जिम्मेदारी से बचने के लिए मुझे बलि का बकरा बना रहे हैं।

सहसपुर में मुस्लिम यूनिवर्सिटी बनाने की मांग करके सुर्खियों में आए आकिल अहमद के बयान को लेकर कांग्रेसी आपस में भिड़े पड़े हैं। कांग्रेस नेताओं के आ रहे अलग-अलग बयानों पर आकिल अहमद ने नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के जिम्मेदार बने नेता अपनी जिम्मेदारी से बचने के लिए उन्हें बलि का बकरा बनाने में लगे हुए हैं

उन्होंने पार्टी प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल के उस बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की जिसमें प्रदेश अध्यक्ष ने यह कहा था कि उन्हें नहीं पता आकिल अहमद को प्रदेश उपाध्यक्ष किसने बनाया। आकिल अहमद ने कहा कि प्रदेश उपाध्यक्ष किसने बनाया इसका जवाब प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव, आब्जर्वर मोहन प्रकाश उन्हें दे सकते हैं।

उन्होंने रंजीत रावत को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस को नुकसान पहुंचाने का काम करने वाले आज दूसरों को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। उन्होंने कहा कि यदि उनके बयान के कारण पार्टी को नुकसान हुआ होता तो हरिद्वार देहात पर भी पार्टी प्रत्याशी की हार होती जिस पर वह पूरे चुनाव प्रचार के समय में प्रचार करते रहे थे।

K3 India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *