अशासकीय विद्यालय के शिक्षक पर छात्राओं से छेड़खानी के मामले में पोक्सो में मुकदमा दर्ज किया गया,,,।

अशासकीय विद्यालय के शिक्षक पर छात्राओं से छेड़खानी के मामले में पोक्सो में मुकदमा दर्ज किया गया,,,।
Spread the love

छात्राओं से छेड़खानी के आरोपी शिक्षक पर पोक्सो में मुकदमा, एकेश्वर विकासखंड के एक अशासकीय विद्यालय का मामला, रेगुलर पुलिस को हस्तांतरण की संस्तुति

सतपुली/पौड़ी गढ़वाल *** सतपुली एकेश्वर विकासखंड के नौगांवखाल क्षेत्र के अंतर्गत एक अशासकीय विद्यालय के शिक्षक पर छात्राओं से छेड़खानी के मामले में पोक्सो में मुकदमा दर्ज किया गया है।

शिक्षक पर एनएसएस कैंप के दौरान विद्यालय की कई छात्राओं ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया गया है। राजस्व पुलिस के अनुसार सात अभिभावकों की ओर से सामूहिक रूप से शिक्षक पर छात्राओं से छेड़खानी करने का आरोप लगाते हुए राजस्व पुलिस में तहरीर दी गई इस पर राजस्व पुलिस ने पोक्सो एक्ट एवं आईपीसी की धारा 354 में आरोपी शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

चौबट्टाखाल के तहसीलदार श्रेष्ठ गुनसोला ने बताया कि अभिभावकों ने तहरीर में बताया मामला मार्च प्रथम सप्ताह का है। उक्त विद्यालय का सात दिवसीय एनएसएस शिविर हुआ था। शिविर के दौरान आरोपी शिक्षक ने कई छात्राओं से छेड़खानी की। साथ ही छेड़खानी के बारे में किसी को न बताने की धमकी भी छात्राओं को दी। शिविर खत्म होने के बाद छात्राओं ने घर पर शिक्षक की छेड़खानी के बारे में बताया, जिसके बाद 11 मार्च को सात अभिभावकों ने सामूहिक रूप से राजस्व में तहरीर दी। अभिभावकों ने बताया कि शिक्षक की ओर से ऐसी घटना की हम निंदा करते हैं। छात्राएं स्कूल में शिक्षा ग्रहण करने आती हैं और शिविर में बच्चों को कई सामाजिक जानकारियां मिलती हैं, लेकिन ऐसी हरकत में बाद हम बच्चों को स्कूल के शिविर में भी भेजने से कतराएंगे। तहसीलदार ने बताया कि मामला पंजीकृत कर रेगुलर पुलिस को हस्तांतरित करने के लिए जिलाधिकारी को भेजा गया है।

K3 India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *