कंडोलिया मैदान से 83 व पीताम्बर दत्त बड़थ्वाल स्नातकोत्तर महाविद्यालय कोटद्वार से 98 पोलिंग पार्टी हुई रवाना,,,।

कंडोलिया मैदान से 83 व पीताम्बर दत्त बड़थ्वाल स्नातकोत्तर महाविद्यालय कोटद्वार से 98 पोलिंग पार्टी हुई रवाना,,,।
Spread the love
लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 के तहत जनपद पौड़ी गढ़वाल के 05 विधानसभाओं की दूरस्थ क्षेत्र की 181 पोलिंग पार्टियां आज रवाना हो गयी हैं। जबकि पौड़ी विधानसभा की सभी पोलिंग पार्टी 18 अप्रैल को रवाना होंगी। 

   पौड़ी गढ़वाल/उत्तराखंड*** कंडोलिया मैदान से विधानसभा श्रीनगर की 41 व चोबट्टाखाल की 42 तथा पीताम्बर दत्त बड़थ्वाल स्नातकोत्तर महाविद्यालय कोटद्वार से कोटद्वार 05, यमकेश्वर 6 तथा लैंसडौन की 87  पोलिंग पार्टियों रवाना हुई। वहीं 18 अप्रैल को रवानगी होने वाली पार्टियों को निर्वाचन किट वितरित की गयी।
निर्वाचन आयोग द्वारा नियुक्त गढ़वाल संसदीय क्षेत्र -02 के प्रेक्षक पीयूष समारिया व जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. आशीष चौहान की देखरेख में कंडोलिया मैदान में विधानसभा श्रीनगर व चौबट्टाखाल की 83 पोलिंग पार्टी रवाना हुई। इस दौरान जिला निर्वाचन अधिकारी ने सभी मतदान कार्मिकों को सफलतापूर्वक व शांतिपूर्ण तरीके से मतदान प्रक्रिया को संपन्न कराने के निर्देश दिए। साथ ही उन्होंने कहा कि इवीएम व वीवीपैट मशीन को सुरक्षित ले जाना सुनिश्चित करें। इस दौरान उन्होंने मतदान कार्मिकों के लिए बन रहे भोजन स्थल का निरीक्षण करते हुए संबंधित अधिकारी को बेहतर गुणवत्ता का भोजन बनाने के निर्देश भी दिए। इसके अलावा उन्होंने कंडोलिया मैदान में बने पोस्टल बैलट कक्ष का निरीक्षण भी किया। उन्होंने कहा कि मतदान टीम को अधिक से अधिक व समय पर मतदान करवाना सुनिश्चित करें।

वहीं मुख्य विकास अधिकारी अपूर्वा पाण्डेय की देखरेख में पीताम्बर दत्त बड़थ्वाल स्नातकोत्तर महाविद्यालय कोटद्वार में यमकेश्वर, लैंसडौन व कोटद्वार की 98 पोलिंग पार्टियों रवाना हुई। जबकि जो पार्टी 18 अप्रैल को रवाना होंगे उन्हें आज निर्वाचन किट वितरित की गई। मुख्य विकास अधिकारी ने सभी मतदान कार्मिकों को अपने-अपने मतदेय स्थानों पर समय पर पहुंचने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि इवीएम व वीवीपैट मशीनों को सुरक्षित रखना सुनिश्चित करें।

K3 India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *