कोटद्वार पुलिस एक्शन में, 36 पेटी अवैध शराब पकड़ी गई,,,।

कोटद्वार पुलिस एक्शन में, 36 पेटी अवैध शराब पकड़ी गई,,,।
Spread the love

कोटद्वार / पौड़ी गढ़वाल *** कोटद्वार में चुनाव प्रचार के जोर पकड़ने के बाद अब शराब का प्रचलन भी बढ़ता जा रहा है। हालांकि आबकारी विभाग को इससे कोई लेना देना नहीं है। पुलिस जहां अवैध शराब के खिलाफ एक्शन में है वहीं आबकारी विभाग चैन की बंशी बजा रहा है।गुरुवार को चुनाव में वोटरों को बांटने के लिए लाई जा रही 3.50 लाख रूपये की 36 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब पकड़ी गई। पुलिस ने अवैध शराब के साथ दो शातिर तस्करों को गिरफ्तार किया है।
प्रभारी निरीक्षक मणिभूषण श्रीवास्तव ने बताया कि लोकसभा चुनाव को लेकर एसएसपी पौड़ी के निर्देश पर अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। इसी के तहत कोटद्वार पुलिस ने चैकिंग के दौरान लालपुर कोटद्वार के एक खाली प्लाट से 18 पेटी और हरीश नेगी स्टोर बेलाडाट कोटद्वार से 18 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की है । मामले में आरोपी सोहन सिंह निवासी मालगोदाम रोड़ गाडीघाट कोटद्वार और आरोपी हरीश नेगी, निवासी पदमपुर सुखरो कोटद्वार को गिरफ्तार किया गया है।
आरोपियों के विरूद्ध कोतवाली कोटद्वार पर आबकारी अधिनियम के तहत अलग-अलग अभियोग पंजीकृत किया गया है। शराब का जखीरा पकड़ने वाली पुलिस टीम में उपनिरीक्षक प्रमोद कुमार, उपनिरीक्षक रियाज अहमद, मुख्य आरक्षी योगेन्द्र भण्डारी, आरक्षी पवनीश, आरक्षी सुरेश शाह, आरक्षी देवराज तोमर और रिक्रूट आरक्षी गयूर शामिल रहे।

K3 India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *