उत्तराखण्ड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा समूह ग सीधी भर्ती के माध्यम से सहायक भण्डारी के रिक्त पदों पर चयन हेतु विज्ञापन,,,।

उत्तराखण्ड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा समूह ग सीधी भर्ती के माध्यम से सहायक भण्डारी के रिक्त पदों पर चयन हेतु विज्ञापन,,,।
Spread the love

देहरादून/उत्तराखंड *** उत्तराखण्ड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा समूह ग सीधी भर्ती के माध्यम से प्रशिक्षण एवं सेवायोजन निदेशालय उत्तराखण्ड के अन्तर्गत सहायक भण्डारी के रिक्त पदों पर चयन हेतु विज्ञापन।

ऑनलाइन आवेदन करने की प्रारम्भ तिथि, ऑनलाइन आवेदन करने की अन्तिम तिथि

15 मार्च, 2024

28 मार्च, 2024

17 अप्रैल, 2024

ऑनलाइन आवेदन पत्र में संशोधन करने की तिथि अवधि

21 अप्रैल से 23 अप्रैल 2024 तक
उत्तराखण्ड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा समूह ग सीधी भर्ती के माध्यम से प्रशिक्षण एवं सेवायोजन निदेशालय उत्तराखण्ड के अन्तर्गत सहायक भण्डारी के कुल 25 रिक्त पदों पर चयन हेतु ऑनलाइन आवेदन पत्र आमन्त्रित किए जाते है। इच्छुक अभ्यर्थी आयोग की वेबसाइट www.sssc.uk.gov.in पर दिनांक 17 अप्रैल, 2024 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

अभ्यर्थियों के चयन हेतु आयोग द्वारा वस्तुनिष्ठ प्रकार की बहुविकल्पीय Offline अथवा Online Mode में प्रतियोगी परीक्षा आयोजित कराई जाएगी। प्रतियोगी परीक्षा के संबंध में उल्लिखित तिथि/माह अनुमानित है। परीक्षा की तिथि की सूचना यथा समय पृथक से आयोग की वेबसाइट, दैनिक समाचार पत्रों में प्रेस विज्ञप्ति तथा अभ्यर्थियों को उनके द्वारा ऑनलाइन आवेदन-पत्र में दिये गये Mobile Phone Number पर S.M.S. तथा E-Mail द्वारा भी उपलब्ध करायी जाएगी। अभ्यर्थी अपने प्रवेश पत्र आयोग की वेबसाइट से ही डाउनलोड कर सकेंगे। आयोग द्वारा बाक के माध्यम से प्रवेश पत्र निर्गत नहीं किए जाएंगे। अभ्यर्थियों को महत्वपूर्ण सूचनाएं भी आयोग की वेबसाइट, E-Mail या S.M.S. से ही मिलेंगी। इसलिए अभ्यर्थी आवेदन पत्र में स्वयं का Mobile Phone Number व E-Mail ही भरें। आयोग द्वारा सभी सूचनाएं आयोग की वेबसाइट पर प्रसारित की जाएंगी। अतः आवश्यक है, कि अभ्यर्थी चयन प्रक्रिया के संबंध में जानकारी यथा परीक्षा कार्यक्रम, प्रवेश पत्र जारी करना, परीक्षा परिणाम आदि के लिए आयोग की वेबसाइट www.ssse.uk.gov.in को समय-समय पर देखते रहे।

K3 India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *