पुलकित आर्य के पिता विनोद आर्य की बढ़ीं मुश्किलें, ड्राइवर ने लगाया गंभीर आरोप,,,।

पुलकित आर्य के पिता विनोद आर्य की बढ़ीं मुश्किलें, ड्राइवर ने लगाया गंभीर आरोप,,,।
Spread the love

देहरादून/उत्तराखंड ***अंकिता भंडारी की हत्या के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के पिता और पूर्व राज्य मंत्री विनोद आर्य पर उनके ड्राइवर ने गंभीर आरोप लगाए हैं। आपको बता दें कि अंकिता हत्याकांड मामले में पहले ही विनोद आर्य का बेटा पुलकित आर्य जेल की हवा खा रहा है। वही अब विनोद आर्य पर भी 25 साल के युवा ने कुकर्म करने के प्रयास का गंभीर आरोप लगाया है। मीडिया रिपोर्ट्स के माने तो यह पूरा मामला हरिद्वार का है। जहां रोहन कंबोजा पुत्र अजय कंबोजा उम्र 25 साल निवासी शिव कॉलोनी थाना फतेहपुर जिला सहारनपुर का रहने वाला है। जिसने OLX वेबसाइट पर पढ़ा कि विनोद आर्य जो कि उत्तराखंड सरकार में पूर्व राज्य मंत्री रह चुके हैं और अंकिता हत्याकांड के मुख्या आरोपी पुलकित आर्य के पिता है उनको ड्राइवर की जरूरत है जिसके बाद रोहन ने विनोद आर्य से संपर्क किया और उन्होंने रोहन को दस हजार सैलरी पर ड्राइवर रख लिया।

ड्राइवर ने मीडिया से बातचीत में बताया कि विनोद आर्य द्वारा उसे ज्वालापुर आर्य नगर में रहने के लिए कमरा दे दिया गया। ड्राइवर ने आगे बताया कि विनोद आर्य रात के समय उसको अपने पास बुलाता था और अपने शरीर की मालिश करने मसाज करने और पैर दबाने के लिए कहता था. वहीअश्लीलता भरी हरकतें भी करता था। कुछ दिन पहले ही रात को 10:30 बजे विनोद आर्य ने उसे मालिश और मसाज करने के लिए बुलाया और मालिश के दौरान कुकर्म करने की कोशिश की। जिसके बाद युवक डर कर अपने घर छुटमलपुर चला गया।

इसी बीच जैसे ही वह मोटरसाइकिल से घर का सामान लेने बाजार गया तो बाजार में मोटरसाइकिल पर बैठे 3 लोगों में से एक ने कहा कि यही रोहन कंबोजा है। और उसके बाद उन्होंने गाड़ी में जबरदस्त टक्कर मार दी जिससे रोहन नीचे गिर गया और उसे गंभीर छोटे लग गयी थी। घायल अवस्था में रोहन को सरकारी अस्पताल फतेहपुर ले जाया गया। इस घटना की तहरीर के आधार पर थाना फतेहपुर में अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। वही रोहन ने पुलिस को पूरा घटनाक्रम बताया और कहा कि मुझे शक है कि मेरा एक्सीडेंट विनोद आर्य ने कराया है मुझे आगे भी विनोद आरे से अपनी जान का खतरा है। वहीं न्यायालय ने इस मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं।

K3 India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *