बिग ब्रेकिंगः कन्हैया लाल का हुआ पोस्टमार्टम, शव परिजनों को सौंपा! चप्पे-चप्पे पर फोर्स तैनात, राजस्थान में एक महीने के लिए धारा 144 लागू ,,,।

बिग ब्रेकिंगः कन्हैया लाल का हुआ पोस्टमार्टम, शव परिजनों को सौंपा! चप्पे-चप्पे पर फोर्स तैनात, राजस्थान में एक महीने के लिए धारा 144 लागू ,,,।
Spread the love

उदयपुर/राजस्थान *** उदयपुर में तालिबानी तरीके से दर्जी की हत्या के बाद पूरे राजस्थान में माहौल गरमाया हुआ है। इस बीच उदयपुर में चप्पे-चप्पे पर फोर्स तैनात कर दी गई है, और एक महीने के लिए पूरे प्रदेश में धारा 144 लागू की गई है। वहीं आज सुबह मृतक कन्हैयालाल साहू का पोस्टमॉर्टम पूरा हो गया है आज ही उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा। पोस्टमॉर्टम के बाद मृतक कन्हैयालाल का शव परिजनों के हवाले किया गया। सेक्टर 14 स्थित मृतक के निवास पर शव ले जाया जा रहा है। शांति-व्यवस्था कायम रखने के लिए बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मी तैनात हैं।
उधर हत्या के दो आरोपियों गौस मोहम्मद और रियाज जब्बार को अरेस्ट कर लिया गया है। NIA और SIT इनसे पूछताछ के लिए उदयपुर पहुंच चुकी है। पूछताछ के बाद NIA जांच अपने हाथ में ले सकती है।
गौरतलब है कि मंगलवार की दोपहर टेलर कन्हैयालाल की दुकान में घुसकर निर्मम हत्या की गई थी। आरोपियों ने इस वारदात का वीडियो भी बनाया और प्रधानमंत्री मोदी को भी धमकी दी। परिजनों ने हत्या के बाद कुछ मांग रखी थीं। इस पर सहमति बनने के बाद कन्हैयालाल का शव मॉर्च्युरी में रखवाया गया है। पोस्टमॉर्टम के बाद अंतिम संस्कार किया जाएगा। परिजनों को 31 लाख रुपए और दोनों बेटों को भी नौकरी का आश्वासन दिया गया है। लापरवाही बरतने के लिए धानमंडी थाने के एएसआई भंवरलाल को निलंबित कर दिया गया है।

K3 India

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *