नैनीताल जनपद में आज 8 छात्राओं सहित 13 आए कोरोना पॉजिटिव,,,।

नैनीताल जनपद में आज 8 छात्राओं सहित 13 आए कोरोना पॉजिटिव,,,।
Spread the love

नैनीताल उत्तराखंड *** नैनीताल जनपद में बुधवार को एक बार फिर कोरोना की बड़े स्तर पर पुर्नवापसी हो गई है। जनपद में आज पूरे राज्य के किसी भी जिले से अधिक-13 नए मामले आए हैं। यह आज आए देहरादून व रुद्रप्रयाग जिलों के 3-3 मामलों के मुकाबले चार गुने से भी अधिक हैं। इससे जनपद में एक बार फिर कोरोना को लेकर कान खड़े हो गए हैं।

जनपद की अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. रश्मि पंत ने बताया कि पूर्व में एसटीएच की पांच मेडिकल छात्राओं में कोरोना की पुष्टि हुई थी, जबकि दिन में अन्य तीन छात्राओं में भी कोरोना की पुष्टि हुई है। इस प्रकार एसटीएच की कुल 8 छात्राओं की रिपोर्ट एकसाथ पॉजिटिव आ गई है। इनके अलावा गौजाजाली, रामनगर व मेहरागांव भीमताल के एक-एक व्यक्ति में भी कोरोना के संक्रमण की पुष्टि हुई है। साथ ही हल्द्वानी के प्राइवेट लैब और बेस अस्पताल में लिए गए हल्द्वानी के दो अन्य व्यक्तियों में भी कोरोना की पुष्टि हुई है।
इधर गनीमत है कि जिला मुख्यालय में पिछले एक सप्ताह से कोरोना का कोई नया मामला नहीं आया है। बीडी पांडे जिला चिकित्सालय के प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक डॉ. केएस धामी ने बताया कि यहां हर रोज करीब 150 आरटीपीसीआर सहित दो से ढाई सौ लोगों की कोरोना जांच की जा रही है। आज भी 187 लोगों की जांच की गई है, लेकिन पिछले मिलाकर किसी में भी कोरोना की पुष्टि नहीं हुई है। वर्तमान में पुराना भी कोई कोरोना संक्रमित नहीं है।

K3 India

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *